डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस का खुलासा- भारत में कोरोना से मौत का मंजर देख डर गई थी बेटियां!

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने आईपीएल 2021 को लेकर बड़ी बात कह दी (फोटो क्रेडिट: Candice Warner  instagram)

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने आईपीएल 2021 को लेकर बड़ी बात कह दी (फोटो क्रेडिट: Candice Warner instagram)

डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल 2021 खेलने भारत आए थे लेकिन कोरोना वायरस के बाद बीच में ही टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया. वॉर्नर की पत्नी कैंडिस (Candice Warner) ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी भारत के हालात देख डर गई थीं.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) हाल ही में भारत से मालदीव होकर अपने घर ऑस्ट्रेलिया लौटे हैं. डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने खुलासा किया है कि जब-तक उनके पति ऑस्ट्रेलिया नहीं लौटे थे, तब तक उन्हें तसल्ली नहीं हुई थी. वॉर्नर की पत्नी ने ऑस्ट्रेलियाई चैनल पर बताया कि उनकी बेटियां भारत में कोरोना की वजह से पैदा हुए हालात को समझ गई थीं और वो रोज अपने पिता के बारे में सवाल करती थीं.

कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) ने द मॉर्निंग शो से बातचीत करते हुए कहा, 'वो समय काफी मुश्किल रहा, मेरी बेटियों ने भी महसूस किया. वो अब बड़ी हो गई हैं और समझ और महसूस कर सकती हैं कि क्या चल रहा है. वो लगातार न्यूज में खबरें देख रही थीं. साथ ही उनके स्कूल में भी डेविड वॉर्नर के बारे में उनसे सवाल पूछे जाते थे कि उनके पिता कैसे हैं. मुझे लगता है कि वो हमारे लिए काफी मुश्किल पल थे.'

कैंडिस वॉर्नर ने आगे कहा, 'वॉर्नर अपनी बेटियों के काफी करीब हैं. वो हमेशा उन्हें हंसाते रहते हैं और उनके साथ खेलते हैं. उनकी बेटियां अपने पिता का इंतजार कर रही हैं.' बता दें ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद वॉर्नर सिडनी में 14 दिन के पृथकवास पर हैं. ये समय पूरा करने के बाद ही वॉर्नर अपने घर लौट पाएंगे. बता दें आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनके वतन वापसी का पूरा जिम्मा बीसीसीआई ने उठाया. ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाले विमानों पर रोक लगा रखी थी जिसके बाद बीसीसीआई ने सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीव भेजा और वहां से उनका विमान ऑस्ट्रेलिया पहुंचाया.

IND VS SL: हर्षा भोगले ने चुनी टीम इंडिया की 'धाकड़' Playing 11, संजू सैमसन पर लगाया दांव!
डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा. वो ना बल्ले से कुछ कमाल दिखा सके और ना ही उनकी टीम कुछ खास कर पाई. यही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच टूर्नामेंट में उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया. हालांकि अच्छी बात ये है कि वॉर्नर बिलकुल सुरक्षित अपने देश पहुंच चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज