खेल

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने लिया यह खास चैलेंज, बल्लेबाज ने कहा- गर्व है तुम पर मेरी पत्नी

डेविड वॉर्नर का परिवार हर साल की तरह इस बार आईपीएल में उनके साथ नहीं हैं.
डेविड वॉर्नर का परिवार हर साल की तरह इस बार आईपीएल में उनके साथ नहीं हैं.

सोशल मीडिया के जरिये ये खिलाड़ी अपने परिवार के हाल फैन्स तक पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 3:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन काफी रोमांचक चल रहा है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यह टूर्नामेंट युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है. इस महामारी की वजह से यह टूर्नामेंट बायो बबल में खेला जा रहा है और अधिकांश खिलाड़ी अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये ये खिलाड़ी अपने परिवार के हाल फैन्स तक पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर का परिवार हर साल की तरह इस बार आईपीएल में उनके साथ नहीं हैं. वॉर्नर यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी और तीनों बेटियां ऑस्ट्रेलिया में हैं. वॉर्नर अक्सर अपनी पत्नी और बच्चियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अब वॉर्नर ने अपनी पत्नी की जो तस्वीरें शेयर कीं हैं, उसमें वह कोई कड़ी ट्रेनिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

IPL 2020: जीरो पर आउट होने के बाद खाना खाते दिखे पृथ्वी शॉ, हुए बुरी तरह ट्रोल



ऐसे में डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्नी की इस ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है- इस चैलेंज को लेने के लिए तुम पर गर्व है मेरी पत्नी. मुझे इस बारे में बहुत कम पता है कि शो में क्या हुआ है और मैं इसे आज रात देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं. मैंने पहली बार पत्नी को कड़ी मेहनत करते हुए देखा.
डेविड वॉर्नर ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की फिटनेस की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- मैं शब्दों में नहीं बयां नहीं कर सकता कि मुझे अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर पर कितना गर्व है. मेरे घर से दूर रहने पर वह सिर्फ तीन बच्चों का ध्यान नहीं रख रहीं बल्कि साथ ही साथ लगातार हर दिन ट्रेनिंग भी कर रही हैं.



बता दें कि आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का परफॉर्मेंस मिला जुला रहा. पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से सुपर ओवर में हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद अब प्वॉइंट टेबल में 6 अंक के साथ पांचवे नंबर पर है. हैदराबाद ने अबतक 9 में से तीन में जीत मिली है, जबकि 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज