इंग्लैंड के क्रिकेटर को हुआ कोरोना, संपर्क में आने वाले 3 और खिलाड़ी भी नहीं खेल सकेंगे अगला मैच

यॉर्कशायर की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है

यॉर्कशायर की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है

England Cricket: सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन सारे खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके अलावा बाक़ी खिलाड़ियों के स्वास्थ पर नज़र रखी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 3:41 PM IST
  • Share this:
लंदन. दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली (David Willey) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अब वो टी-20 ब्लास्ट के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे. इस बात की जानकारी खुद विली ने सोशल मीडिया पर दी है. विली के साथ-साथ नियमों के मुताबिक 3 और खिलाड़ी टॉम कोहलर, जोश पॉसडेन और मैथ्यू फिशर भी यॉर्कशायर के लिए अगला मैच नहीं खेल पाएंगे. अगले 14 दिनों के लिए इन सारे खिलाड़ियों को टीम से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर किया ऐलान

डेविड विली के साथ-साथ उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जो खिलाड़ी विली के संपर्क में आए हैं उनका टेस्ट फिलहाल नहीं किया गया. लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन सारे खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके अलावा बाक़ी खिलाड़ियों के स्वास्थ पर नज़र रखी जा रही है. ये दूसरा मौका है जब काउंटी क्रिकेट में कोई खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हुआ है.


मुश्किल में यॉर्कशायर

बता दें कि पिछले दिनों डेविड विली को दिल्ली की टीम ने जेसन रॉय की जगह टीम में आने का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होंने इसे ये कहते हुए ठुकरा दिया था कि वो यॉर्कशायर के लिए खेलना चाहते हैं. यॉर्कशायर की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. उन्हें अब तक 8 में से सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली है. ऐसे में आने वाले मैचों में टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज