BBL 10: डेविड मलान ने लगाया छक्का, फैन के बीयर ग्लास में गिरी गेंद, फिर जो हुआ हैरान करने वाला था

डेविड मलान का सिक्स फैन के बीयर मग में गिरा (फोटो-मलान इंस्टाग्राम)

डेविड मलान का सिक्स फैन के बीयर मग में गिरा (फोटो-मलान इंस्टाग्राम)

बिग बैश लीग 2020 में होबार्ट हरीकेंस के लिए खेल रहे डेविड मलान (Dawid Malan Six) का छक्का सुर्खियां बटोर रहा है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 5:54 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अकसर छक्के लगते रहते हैं और गेंद फैंस के पास जाती है. कभी फैंस गेंद को लपक लेते हैं तो कभी उनको चोट लग जाती है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला जो शायद ही कभी क्रिकेट के मैदान पर हुआ हो. होबार्ट हरीकेंस के लिए खेल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan Six) का छक्का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मलान का ये छक्का एक फैन के बीयर कप में गिरा और उसके बाद जो उस फैन ने किया, उसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

मलान का सिक्स बीयर के ग्लास में गिरा

डेविड मलान ने शनिवार को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ मैच में लांस मॉरिस की गेंद पर शानदार छक्का लगाया. गेंद सीधे स्टेडियम में बैठे फैंस के बीयर ग्लास में गिर गई. फील्डर ने गेंद मांगी तो उस फैन ने उसे लौटाया नहीं. बल्कि वो बीयर पीने लगा और गेंद तब भी उसी ग्लास में थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है.

IND VS AUS: रोहित शर्मा, पंत और शुभमन गिल का सिडनी में खेलना तय, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है असहाय! 

Youtube Video

मलान ने जिताया टीम को मैच

बता दें डेविड मलान ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 56 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए. मलान की पारी के दम पर होबार्ट ने 20 ओवर में 164 रन बनाए और जवाब में मेलबर्न स्टार्स की टीम 143 रन ही बना पाई और 21 रनों से मैच गंवा बैठी. तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिये. बता दें इस मैच में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने 37 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम मैच हार गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज