दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोइनिस ने खोला राज, बताया क्या है 'हल्क' के साथ खास कनेकश्न

ऑस्ट्रेलियाई मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार ऑलराउंडर हैं
ऑस्ट्रेलियाई मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार ऑलराउंडर हैं

ऑस्ट्रेलियाई मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार ऑलराउंडर हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 8:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक मुकाबले में मात देकर लीग के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है. टीम की इस जीत में ऑस्ट्रेलिया मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) का अहम रोल रहा है. बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी उन्होंने कमाल दिखाया है. रविवार को जीत के बाद स्टोयनिस के हाथ में हल्क (मार्वल यूनिवर्स की फिल्मों का एक काल्पनिक पात्र) दिखाई दिया. कप्तान श्रेयस अय्यर के पूछने पर उन्होंने इसकी वजह भी बताई.

स्टोइनिस ने बताई वजह
मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने स्टोइनिस का इंटरव्यू लिया. मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'हमारे हल्क मार्कस स्टोइनिस से मिले. स्टोइनिस ने अपने हल्क रखने का कारण बताया और सनराइदर्स हैदराबाद के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन के बारे में बात की.' कप्तान ने पूछा कि उनके हाथ में जो हल्क मौजूद है उसे साथ रखने की क्या वजह है. स्टोयनिस ने जवाब देते हुए कहा कि, 'दरअसल जब भी मैं विकेट लेने के बाद जश्न मनाता हूं तब हल्क की ही तरह दिखता हूं.


IPL 2020: दिल्ली की टीम इस बार बन सकती है चैंपियन, इन 4 खिलाड़ियों ने पलट दिया है पासा



IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2020 फाइनल में पहुंचने पर फैन्स ने बनाए मजेदार मीम्स



श्रेयस अय्यर ने की स्टोइनिस की नकल
इस वीडियो के अंत में अय्यर स्टोइनिस की नकल करते हुए उनका चलने का स्टाइनल कॉपी करते दिखे.
क्वारंटीन के दौरान खेलना काफी कठिन होता है लेकिन इस जगह तक पहुंचना अच्छा लगता है. मुंबई एक बहुत अच्छी टीम है. वह लगातार अच्छा खेले हैं. हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट जीतने के लिए काफी होगा. वाकई आज विकेट बहुत अच्छा था. मैंने थोड़े सी अपनी विचार प्रक्रिया बदली. मैंने देखा कि विकेट मिल रहे हैं. इसके लिए यॉर्कर और धीमी गेंदों का इस्तेमाल किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज