Home /News /sports /

DC vs CSK: धोनी की आतिशी पारी देख पत्नी साक्षी की आंखों से भी आंसू निकले, देखें वीडियो

DC vs CSK: धोनी की आतिशी पारी देख पत्नी साक्षी की आंखों से भी आंसू निकले, देखें वीडियो

DC के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की ताबड़तोड़ पारी देख साक्षी धोनी भी भावुक हो गईं. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही. (CSK/Alok Twitter)

DC के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की ताबड़तोड़ पारी देख साक्षी धोनी भी भावुक हो गईं. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही. (CSK/Alok Twitter)

DC vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2021 के पहले क्वालिफायर में पुराने अंदाज में मैच फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आए. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 गेंद में 18 रन की तूफानी पारी खेली. धोनी की इस विंटेज पारी को देख पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni Crying) भी भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू बह निकले. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर यह साबित किया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन मैच फिनिशर कहा जाता है. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले क्वालिफायर (IPL Qualifier) में उस वक्त आतिशी पारी खेली, जब टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. धोनी ने भले ही 18 रन बनाए, लेकिन इसकी अहमियत उनकी टीम जानती है. धोनी की इस पारी के बदौलत ही पिछले आईपीएल में सातवें स्थान पर रहने वाली सीएसके इस बार फाइनल में पहुंचीं. धोनी ने अपनी 6 गेंद लंबी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया. यानी सभी रन बाउंड्री से ही आए.

    इस मुकाबले को देखने के लिए धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) भी स्टेडियम में थीं और धोनी के फॉर्म में लौटने की उनसे ज्यादा खुशी शायद ही किसी को होगी. तभी तो जैसे ही धोनी ने विजयी चौका जड़ा तो वो भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें साक्षी सीएसके की जीत पर ताली बजाती नजर आ रही हैं. फैंस भी साक्षी की यह तस्वीर देखने के बाद इमोशनल हो गए.

    जडेजा से पहले बल्लेबाजी के लिए आए धोनी
    इस मैच में 173 रन के टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई ने 18 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए थे. सीएसके को आखिरी 12 गेंदों में जीत के लिए 24 रन की दरकार थी. लेकिन 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर आवेश खान ने ऋतुराज गायकवाड़ को अक्षऱ पटेल के हाथों कैच आउट करा दिया. गायकवाड़ 50 गेंद में 70 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. पांचवां विकेट गिरने के बाद सबको यही उम्मीद थी कि रवींद्र जडेजा या ड्वेन ब्रावो में से कोई बल्लेबाजी के लिए आएगा. लेकिन सबको चौंकाते हुए धोनी बल्लेबाजी के लिए आ गए.

    IPL 2021: धोनी ने चौके से मैच जिताने के बाद अपनी बल्‍लेबाजी पर दिया बयान, कहा- मैंने ज्‍यादा अच्‍छी पारियां नहीं खेली

    धोनी ने आखिरी ओवर में 3 चौके जड़े
    इस मैच से पहले तक धोनी का बल्ला खामोश ही रहा था. उन्होंने 14 मैच में सिर्फ 96 रन ही बनाए थे. ऐसे में धोनी के इस फैसले से दिग्गज भी हैरान थे. लेकिन धोनी ने अपनी दूसरी ही गेंद पर डीप मिडविकेट पर छक्का जड़ उनके इस फैसले पर सवाल उठाने वालों की बोलती बंद कर दी. इसके बाद उन्होंने आखिरी ओवर में 3 और चौके लगाते हुए चेन्नई को जीत दिला दी और फैंस जिस लम्हे का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे, उसे महसूस करने का एक मौका दे दिया.

    Tags: Cricket news, DC vs CSK, IPL 2021, Ms dhoni, Sakshi dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर