होम /न्यूज /खेल /KKR vs DC: केकेआर के खिलाफ क्या होगी दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति? मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा

KKR vs DC: केकेआर के खिलाफ क्या होगी दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति? मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा

T20 World Cup 2021: कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 विकेट लिए. (PTI)

T20 World Cup 2021: कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 विकेट लिए. (PTI)

IPL 2021, Qualifier 2, KKR vs DC: आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में केकेआर की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी. यह मुकाब ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में उनकी टीम को स्पष्ट सोच के साथ उतरना होगा. केकेआर और दिल्ली (KKR vs DC) के बीच होने वाले दूसरे क्वालीफायर के विजेता का सामना 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दिल्ली की टीम लीग चरण में टॉप में पर रही थी लेकिन उसे क्वालिफायर 1 में चेन्नई के हाथों हार मिली.

    कैफ ने मैच से पहले कहा, ‘‘सब कुछ दबाव झेलने पर है. हर मैच में दबाव होता है लेकिन इस मैच में चुनौती अलग तरह की है. हमें शांतचित्त रहकर स्पष्ट सोच के साथ उतरना होगा. हमने लगातार दो मैच हारे लेकिन वापसी अहम है. हमें केकेआर के खिलाफ मैच में पिछली हार को भुलाकर उतरना होगा. हमारे पास मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. अनुभवी और फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों की कमी नहीं है.” ऋषभ पंत की अगुआई वाली टीम अगर नाइट राइडर्स के खिलाफ शिकस्त झेलती है तो उसका अभियान यहीं खत्म हो जाएगा.

    एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराने के बाद केकेआर की टीम आत्मविश्वास से भरी है. दिल्ली के पास हालांकि बेहतर खिलाड़ी हैं और उसकी टीम में गहराई है. लीग चरण में दिल्ली की टीम 10 जीत से 20 अंक जुटाकर शीर्ष पर रही थी लेकिन उसे पता है कि केकेआर के खिलाफ उसकी राह आसान नहीं होगी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के कोच के रूप में जुड़ने के बाद से दिल्ली की टीम लगातार मजबूत हुई है. टीम 2019 में तीसरे स्थान पर रही थी जबकि पिछले साल फाइनल में जगह बनाने में सफल रही. टीम इस बार एक कदम और आगे बढ़ते हुए खिताब जीतना चाहेगी.

    यह भी पढ़ें:

    T20 World Cup: टीम इंडिया मुश्किल में, खिलाड़ियों का अनुभव ZERO, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड हमसे आगे

    IPL 2021: रवींद्र जडेजा के पास ‘दोहरा शतक’ लगाने का मौका, धोनी के साथ खास लिस्ट में होंगे शामिल

    दिल्ली की टीम टूर्नामेंट की सबसे संतुलित टीमों में से एक है. उसके पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम के अलावा प्रभावी तेज गेंदबाजी आक्रमण है जिसे अक्षर पटेल से काफी सहयोग मिलता है. शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर की मौजूदगी में टीम का शीर्ष क्रम काफी मजबूत है.

    Tags: Cricket news, DC vs KKR, Delhi Capitals, IPL 2021, Mohammad kaif

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें