खेल

LIVE NOW

DC vs MI Live Score, IPL 2020: इशान किशन ने छक्के से दिलाई मुंबई इंडियंस को जीत

IPL 2020, Delhi Capitals (DC) vs Mumbai Indians (MI) Live Score: दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीत चाहिए

Hindi.news18.com | October 31, 2020, 6:35 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 31, 2020

हाइलाइट्स

6:35 pm (IST)

MI vs DC, LIVE Score: दिल्ली कैपिटल्स के लिए 110 रनों के लक्ष्य को मुंबई इंडियंस ने केवल एक विकेट खोकर 14.2 ओवर में हासिल कर लिया. मुंबई की ओर से इशान किशन ने 72 और क्विंटन डीकॉक ने 26 रन बनाएं. 

6:23 pm (IST)

Mumbai Indians vs Delhi Capitals: 13वां ओवर लेकर आए आर अश्विन और 10 रन दिए ओवर में. ओवर की दूसरी गेंद पर इशान किशन ने लॉन्ग ऑन पर चौका लगाया.

6:16 pm (IST)

MI vs DC, LIVE SCORE: डीकॉक के आउट होने के बाद भी इशन किशन की तूफानी बल्लेबाजी जारी है. 12वां ओवर करने आए कागिसो रबाडा की पहली ही गेंद पर स्वीप करते हुए इशान किशन ने छक्का जड़ा. शानदार शॉट इशान किशन का. 

6:11 pm (IST)

DC vs MI, IPL 2020: एनरिच नॉर्किया 11वां ओवर लेकर आए और ओवर की दूसरी ही गेंद पर क्विंटन डीकॉक को बोल्ड किया. 28 गेंदों में 26 रन बनाकर डीकॉक पवेलियन लौटे. अपनी इस पारी में उन्होंने दो चौके भी लगाए.

 

6:08 pm (IST)

MI vs DC, IPL 2020: 10वां ओवर लेकर आए प्रणीण दुबे और अपने इस ओवर में 12 रन दिए. ओवर की आखिरी दो गेंदो पर इशान किशन ने लगातार दो चौके लगाए. 

5:59 pm (IST)

MI vs DC, IPL 2020: आठवां ओवर लेकर आए प्रवीण दुबे और सात रन दिए इस ओवर में. ओवर की पांचवीं गेंद पर डीकॉक ने थर्ड मैच की ओर चौका लगाया. 

5:50 pm (IST)

MI vs DC, IPL 2020: छठा ओवर लेकर आए कागिसो रबाडा और इस ओवर में 11 रन दिए. ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर इशान किशन ने चौके लगाए. मुंबई के हाथों में पूरी तरह आ चुका है यह मैच.

5:44 pm (IST)

DC vs MI, LIVE SCORE: पांचवां ओवर लेकर आए मार्कस स्टोइनिस और चार रन दिए ओवर में. दिल्ली को यहां किफायती गेंदबाजी से ज्यादा विकेट हासिल करने की जरूरत है, क्योंकि इसी से टीमों पर दबाव बढ़ेगा.

5:39 pm (IST)

DC vs MI, IPL 2020: आर अश्विन तीसरा ओवर लेकर आए और केवल तीन रन दिए. हालांकि इसके बाद चौथा ओवर करने आए एनरिच नॉर्किया जो कि काफी महंगा रहा. इस ओवर में उन्होंने 13 रन दिए. ओवर की दूसरी गेंद पर क्विंटन डीकॉक ने चौका लगाया वहीं ओवर की चौथी और छठी गेंद पर इशान किशन ने चौका लगाया. 

5:32 pm (IST)

DC vs MI, IPL 2020: पहला ओवर लेकर आए आर अश्विन और ओवर नें केवल दो रन दिए. वहीं इसके बाद दूसरा ओवर करने आए कागिसो रबाडा और इस बार पांच रन दिए. 

LOAD MORE
दुबई. आईपीएल में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं जिसमें पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया जिसमें टेबल टॉपर मुंबई ने बाजी मारी.  मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दिल्ली की बल्लेबाजी आज पूरी तरह फ्लॉप रही. टीम की ओर से कोई खिलाड़ी 30 रन का स्कोर भी नहीं बना सका. दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 110 रन बनाए. वहीं मुंबई ने केवल एक विकेट खोकर 14.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान श्रेयस अय्यर (25) ने बनाए. वहीं उनके अलावा पंत ने 21, आर अश्विन और कागिसो रबाडा ने 12 रन बनाए. शिखर धवन बिना खाता खोले लौट गए. पृथ्वी शॉ (10), मार्कस स्टोइनिस (2), शिमरोन हेटमायर (11), हर्षल पटेल (5) औऱ प्रवीण दुबे (7) कुछ खास कमाल नही कर पाए. मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह ने 3-3 और कूल्टर नाइल और राहुल चाहर ने 1-1 विकेट हासिल किया. मुंबई के लिए इशान किशन ने 72 रनों की शानदारी पारी खेली वहीं डीकॉक ने 26 रन रन बनाए.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज