Home /News /sports /

DC vs RCB: भरत के आखिरी गेंद पर छक्का जड़ते ही खुशी के मारे उछलने लगे कोहली; देखें वीडियो

DC vs RCB: भरत के आखिरी गेंद पर छक्का जड़ते ही खुशी के मारे उछलने लगे कोहली; देखें वीडियो

DC vs RCB: केएस भरत के आखिरी गेंद पर छक्का लगाते ही विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में खुशी के मारे उछलने लगे. (PC- IPL Video grab)

DC vs RCB: केएस भरत के आखिरी गेंद पर छक्का लगाते ही विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में खुशी के मारे उछलने लगे. (PC- IPL Video grab)

DC vs RCB: आईपीएल 2021 का लीग स्टेज शुक्रवार को रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ. केएस भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ (KS Bharat Last Ball Six) आरसीबी को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 7 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई. बेंगलोर को मिली जीत के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए और ड्रेसिंग रूम में उछलने लगे. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोहली जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का लीग स्टेज शुक्रवार को रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ. आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) आमने-सामने थे. आरसीबी को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 5 रन चाहिए थे और टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) ने छक्का जड़ टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी. आरसीबी को मिली रोमांचक जीत पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जीत का जबरदस्त जश्न मनाया. जैसे ही श्रीकर ने छक्का लगाया विराट ड्रेसिंग रूम में ही उछलने लगे. विराट के जश्न मनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

    भरत ने 52 गेंद में नाबाद 78 रनों की आतिशी पारी खेली. उनकी यह पारी इसलिए भी खास थी कि क्योंकि आरसीबी ने 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 रन के भीतर 2 विकेट गंवा दिए थे. कप्तान विराट कोहली (4) और देवदत्त पडिक्कल (0) पर आउट हो गए थे. इसके बाद आरसीबी मुश्किल में नजर आ रही थी. लेकिन भरत ने पहले एबी डिविलियर्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 49 और फिर ग्लेन मैक्सवेल के साथ चौथे विकेट के लिए 111 रन की अहम पार्टनरशिप करते हुए टीम की जीत दिला दी.

    हमें विश्वास था कि श्रीकर 3 नंबर पर अच्छा खेलेंगे: विराट
    मैच के बाद विराट ने भरत की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि उन्होंने इस मैच से पहले भी कुछ अच्छी पारियां खेलीं थीं. हमें पूरा विश्ववास था कि वो तीन नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. खासतौर पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ. उन्होंने इस मैच में वैसा ही कर दिखाया.

    भारत ने नाबाद 78 रन बनाए
    भरत ने 78 रन की इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के जड़े. यह उनका टी20 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. श्रीकर भरत को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. भरत के अलावा मैक्सवेल ने भी आरसीबी के लिए नाबाद 51 रनों की पारी खेली. आरसीबी जीत के बावजूद प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर रही. प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है.

    IPL 2021: केएस भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ खास रिकॉर्ड बनाया, धोनी-ब्रावो के क्लब में शामिल

    5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचीं, रोहित ने बताया इस सीजन में कहां हुई चूक

    दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे
    मैच की बात करें, तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 बनाए थे. दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ ने सबसे अधिक 48 रन बनाए. उनके अलावा शिखर धवन ने 43 रन की पारी खेली. आरसीबी की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट झटके. उनके अलावा हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और डैन क्रिस्टियन के खाते में एक-एक विकेट आया.

    Tags: DC vs RCB, IPL 2021, Ks bharat, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर