Home /News /sports /

IPL: दिल्ली का 'हैट्रिक' पर दांव, क्या केकेआर तोड़ेगी ज़हीर का सपना!

IPL: दिल्ली का 'हैट्रिक' पर दांव, क्या केकेआर तोड़ेगी ज़हीर का सपना!

Image Source: Delhi Daredevils

Image Source: Delhi Daredevils

लगातार तीसरी जीत के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने जीत की हैट्रिक बनाने का मौका पर केकेआर से है मुकाबला.

    आईपीएल के 10वें सीज़न में पॉइंट टेबल पर दूसरे नम्बर पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है. दो आसान जीत के साथ आत्मविश्वास से भरी दिल्ली डेयरडेविल्स से आज केकेआर का मुकाबला है. दोनों टीमों का इरादा जीत के साथ अपनी स्थिति मज़बूत करने का होगा.

    दिल्ली जारी रखना चाहेगी जीत का सिलसिला

    दिल्ली को अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद से टीम ने अब तक दो आसान जीत दर्ज की है. टीम जरूर जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

    दिल्ली के लिए आज का मैच इसलिए भी ख़ास है. क्योंकि ये उसका होम ग्राउंड पर तीसरा मुकाबला होगा. इसके बाद दिल्ली कम से कम दो हफ्ते बाहर रहेगी. दिल्ली अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी क्योंकि अगर ये मैच भी जीत जाती है तो वो टेबल पर दूसरे नम्बर पर आ जाएगी.

    कोहली ने लिया ग़ज़ब का कैच, VIDEO देखकर बन जाएंगे फैन

    'केकेआर' सबसे प्रभावी टीम

    दूसरी ओर केकेआर की बात करें तो टीम ने अपने अभियान की शुरुआत गुजरात लायंस के खिलाफ आसान जीत के साथ की लेकिन इसके बाद उसे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. टीम ने हालांकि इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज की थी.

    राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और किंग्स इलेवन के खिलाफ दिल्ली की आसान जीत से केकेआर भी कुछ परेशान होगी. दिल्ली को अपने मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा लेकिन केकेआर अब तक टूर्नामेंट में सबसे प्रभावी नज़र आई है और उसे हराना दिल्ली के लिए आसान नहीं होगा.

    आकड़ों में कोलकाता का पलड़ा भारी
    दिल्ली और कोलकाता के बीच कुल 17 मैच खेले गए हैं जिनमें से कोलकाता ने 10 में जीत दर्ज की है. वहीं फिरोज़शाह कोटला स्टेडियम में 6 मैचों में कोलाता ने चार अपने नाम किए हैं.

    हार के बाद निकला विराट का गुस्सा, कहा 'जीत की हकदार नहीं टीम'

    ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

    दिल्ली डेयरडेविल्स : संजू सैमसन, सेम बिलिंग्स, श्रेयस अय्यर, करूण नायर, रिषभ पंत, कोरी एंडरसन, क्रिस मौरिस, पैट कमिंस, अमित मिश्रा, ज़हीर ख़ान (कैप्टन) और शाहबाज़ नदीम

    कोलकाता नाइट राइडर्स : गौतम गंभीर (कैप्टन), सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, कोलिन डि ग्रैंडहोम/रोवमैन पॉवेल, क्रिस वोक्स/शाकिब अल हसन, कुलदीप यादव, उमेश यादव और ट्रेन्ट बोल्ट.

    मैच का समय: शाम चार बजे से 

    Tags: Delhi daredevils

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर