अमित भंडारी पर हमला करने वाले क्रिकेटर पर लाइफ बैन लगाने की सिफारिश

अमित भंडारी पर सोमवार सुबह कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. इस हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली U-23 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अनुज डेढा पर हमले का आरोप है

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 3:52 AM IST
अमित भंडारी पर हमला करने वाले क्रिकेटर पर लाइफ बैन लगाने की सिफारिश
अमित भंडारी (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 3:52 AM IST
दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और दिल्ली के कप्तान रहे अमित भंडारी पर हमला करने वाले क्रिकेटर अनुज डेढा पर लाइफ बैन लगाने की सिफारिश की है. ये फैसला DDCA की बैठक के बाद लिया गया.

बैठक में डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने साफ किया कि अमित भंडारी पर हमला करने वाले अंडर-23 खिलाड़ी अनुज डेढ़ा पर आजीवन बैन लगाने की तैयारी की जा रही है.अनुज डेढा को फिलहाल DDCA के किसी भी क्लब मैच या फिर टूर्नामेंट में खेलने के लिए नहीं दिया जाएगा. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने भी डेढा पर लाइफ बैन लगाने की बात की है.

बता दें कि अमित भंडारी पर सोमवार सुबह कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. इस हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली U-23 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अनुज डेढा पर हमले का आरोप है. जिस वक्त हमला हुआ उस समय भंडारी सेंट स्टीफन कॉलेज के मैदान में सीनियर टीम का अभ्यास मैच देख रहे थे. भंडारी  इस वक्त दिल्ली टीम के चयनकर्ता हैं.



बताया जा रहा है कि अनुज डेढा ने अंडर-23 टीम में चयन न किए जाने के चलते हमला कराया.  28 जनवरी को दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने 56 संभावित खिलाड़ियों के नाम की सूची जारी की थी, जिसमें अनुज डेढा का नाम शामिल था.

हमले में अनुज भंडारी को गंभीर चोटें आई. उनके सिर में छह टांके लगाए गए .  पुलिस ने अनुज डेढा और एक हमलावर को हिरासत में ले लिया है. जबकि अन्य की तलाश चल रही है.

ये भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले सामने आई टीम इंडिया के गेंदबाजों की ऐसी रिपोर्ट, जो सभी के होश उड़ा रही है!
Loading...

दुनिया के महानतम फील्‍डर ने चुने 5 सबसे बेहतरीन, लिस्‍ट में सिर्फ एक भारतीय

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...