एमएस धोनी के भविष्य पर इस दिग्गज का बड़ा बयान, कहा-अब नहीं आएंगे माही!

वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी क्रिकेट से काफी दूर हैं
वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी क्रिकेट से काफी दूर हैं

डीन जॉन्स ने कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं संजू सैमसन भी विकल्प के तौर पर मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. उन्हें क्रिकेट से दूर हुए करीब छह महीने गुजर चुके हैं. मगर उनके भविष्य पर स्थिति अभी भी वैसी ही बनी हुई हैं. फैंस को समझ नहीं आ रहा कि अब वो माही को मैदान पर कब देख पाएंगे. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दिग्गज डीन जॉन्स ने धोनी के करियर पर कहा कि अब वह कभी नहीं आएंगे. दरअसल इंदौर में भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले गए टी20 मुकाबले के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के सलेक्टर डगआउट के दाैरान फैंस ने सवाल पूछे.



पंत और सैमसन भी मौजूद
इसी में एक फैन ने पूछा कि महेन्‍द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बिना एक और सीरीज. उन्होंने पूछा कि क्या हम दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर धोनी के बिना इंडियन क्रिकेट का प्रीव्यू देख रहे हैं. इस सवाल के जवाब में डीन जॉन्स ने कहा कि धोनी का खेलना अब मुश्किल ही लग रहा है, क्योंकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उनके बाद संजू सैमसन भी मौजूद हैं. मगर इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि ऐसा नहीं कहा जा सकता कि वह अब नहीं खेलेंगे, क्योंकि मैदान पर कई बार अनहोनी घटना घट जाती है, जिससे टीम को नुकसान होता है.



rishabh pant, team india, sports news, cricket, syed mushtaq ali trophy, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, ऋषभ पंत, भारतीय क्रिकेट टीम, क्रिकेट न्यूज, खेल,
टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत टीम इंडिया की पहली पसंद हैं.


ऐसी स्थिति में धोनी आ भी सकते हैं. वर्ल्ड कप (World Cup) में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही धोनी ने क्रिकेट से दूर बना ली. वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया (Team India) के पहले दौरे पर भी वह वेस्टइंडीज नहीं गए थे. वहीं घरेलू सीरीज से भी वह दूर ही रहे. धोनी इस समय को अपने दोस्त और परिवार के साथ बिता रहे हैं. साथ ही अलग अलग खेलों में भी हाथ आजमा रहे हैं. अपने भविष्य पर धोनी ने कहा था कि जनवरी तक उनसे इस बारे में कुछ भी न पूछा जाए और अब फैंस उम्मीद  कर रहे हैं कि इस महीने वह कोई फैसला ले सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप पर कोहली का बड़ा बयान, कहा-इस खिलाड़ी के होने से टीम को फायदा

नवदीप सैनी ने रफ्तार से बरपाया कहर, 151.6 किमी/घंटा की रफ्तार से फेंकी गेंद 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज