होम /न्यूज /खेल /VIDEO: भारत से मिली हार के कारण टूटा पाकिस्तानी खिलाड़ी, फूट-फूटकर रोया

VIDEO: भारत से मिली हार के कारण टूटा पाकिस्तानी खिलाड़ी, फूट-फूटकर रोया

भारत से एशिया कप में मिली हार के बाद एक पाकिस्तानी खिलाड़ी के रोने का वीडियो वायरल हो रहा. (AP)

भारत से एशिया कप में मिली हार के बाद एक पाकिस्तानी खिलाड़ी के रोने का वीडियो वायरल हो रहा. (AP)

Asia cup 2022 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी. इस हार से एक पाकिस्तानी खिलाड़ी इतन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में 5 विकेट से हराया
भारत से मिली हार पर एक पाकिस्तानी खिलाड़ी रोया
हार्दिक पंड्या ने भारत की जीत में निभाई अहम भूमिका

नई दिल्ली. भारत ने एशिया कप 2022 का जीत से आगाज किया. पहले ही मैच में सामना पाकिस्तान से था. इस हाई वोल्टेज मुकाबले को रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीता. हालांकि, एक समय मैच का पलड़ा पाकिस्तान की तरफ झुकता दिख रहा था. लेकिन, आखिरी 12 गेंदों पर हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रुख भारत की तरफ मोड़ दिया और आखिरी ओवर में छक्का जड़ भारत को यादगार जीत दिला दी.

भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है, तो दोनों टीमों के खिलाड़ी जीत के लिए जी-जान लगा देते हैं. वो चोट की परवाह भी नहीं करते हैं. ऐसे में जब टीम को हार मिलती है, तो खिलाड़ी टूट जाता है. ऐसा ही कुछ भारत के खिलाफ मुकाबले में डेब्यू करने वाले गेंदबाज नसीम शाह के साथ हुआ. उन्होंने पहले ही ओवर में केएल राहुल को शून्य पर आउट कर पाकिस्तान को शानदार शुरुआत दिलाई. इसी ओवर में अगर विराट कोहली का कैच स्लिप में नहीं छूटता तो पूर्व भारतीय कप्तान इस गेंदबाज का दूसरा शिकार बनते. लेकिन, अच्छी गेंदबाजी के बावजूद नसीम पाकिस्तान को जीत दिलाने में नाकाम रहे.

" isDesktop="true" id="4515131" >

नसीम मैच के बाद रोते नजर आए
ऐसे में नसीम जब मैच के बाद बाहर निकल रहे थे, तो फूट-फूटकर रोते नजर आए. इस दौरान बॉलिंग कोच शॉन टेट उन्हें कुछ समझाते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 147 रन ही बनाए थे. भारत ने दो गेंद पहले पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

नसीम ने चोटिल होने के बाद भी गेंदबाजी की
नसीम इस मैच में चोटिल हो गए थे. वो मांसपेशियों में लगातार खिंचाव महसूस कर रहे थे. इसी वजह से वो कई बार मैदान पर लड़खड़ा भी दिखे. लेकिन, फिर भी उन्होंने अपने कोटे के पूरे 4 ओवर फेंके. भारतीय पारी के 18वें ओवर में उनके पैरों की समस्या और बढ़ गई. उनको लगातार क्रैम्प आ रहे थे और गेंदबाजी में उन्हें काफी परेशानी हो रही थी. इस ओवर की चौथी गेंद फेंकने के बाद वह दर्द से कराहने लगे. ऐसे में मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा. नसीम ने हालांकि अपना ओवर पूरा किया.

Asia Cup 2022 : भारत के पाकिस्तान को हराते ही अफगानिस्तान में मना जश्न, फैन ने टीवी स्क्रीन पर ही पंड्या को चूमा- Video

विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- आपका कप्तान अभी आउट ही हुआ था और…

उनका यह ओवर थोड़ा महंगा साबित हुआ. इसमें कुल 11 रन आए और इसी ओवर से मैच का पासा भारत की तरफ पलट गया. भारत को आखिरी 12 गेंद में 21 रन की दरकार थी, जिसे हार्दिक और कार्तिक ने पूरा कर दिया.

Tags: Asia cup, Babar Azam, India Vs Pakistan, KL Rahul, Pakistan cricket team

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें