लाइव टीवी

इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से अचानक निकाला गया था बाहर, अब 6 छक्के लगाकर दिलाई टीम को जीत!

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 11:17 AM IST
इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से अचानक निकाला गया था बाहर, अब 6 छक्के लगाकर दिलाई टीम को जीत!
मोहम्मद शहजाद ने लगाए 6 छक्के

अबु धाबी में चल रही टी10 लीग (T10 League 2019) में मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) की धमाकेदार बल्लेबाजी, डेक्कन ग्लैडियेटर्स की जीत

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:17 AM IST
  • Share this:
अबु धाबी. कहते हैं अगर आपके अंदर टैलेंट हो तो आपको दुनिया की कोई ताकत आगे बढ़ने से रोक नहीं सकती है. कुछ ऐसा ही कर रहे हैं अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) , जिन्हें उनकी नेशनल टीम से तो बाहर कर दिया गया है लेकिन वो अब भी अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा रहे हैं. शहजाद इस वक्त अबु धाबी में चल रही टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडियेटर्स की ओर से खेल रहे हैं जहां उनका जमकर रन उगल रहा है. मंगलवार को मोहम्मद शहजाद ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 21 गेंदों में 57 रन बना डाले और अपनी टीम को कलंदर्स के खिलाफ 24 रनों से जीत दिलाई.

अबु धाबी में आया शहजाद का तूफान
डेक्कन ग्लैडियेटर्स के लिए ओपनिंग करने उतरे मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) ने कलंदर्स के किसी गेंदबाज को नहीं बख्शा. मिस्ट्री स्पिनर मुजीब उर रहमान पर उन्होंने सबसे पहला छक्का लगाया और फिर कोई गेंदबाज उनके कहर से नहीं बचा.

मोहम्मद शहजाद ने 18 गेंदों में जड़ा अर्धशतक


शहजाद ने महज 18 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की और उन्होंने 21 गेंदों में 57 रन जमाए. शहजाद ने अपनी पारी में 6 छक्के और 3 चौके लगाए. मतलब 57 में से 48 रन शहजाद ने छक्के-चौकों से ही बना डाले.

शहजाद (Mohammad Shahzad) के अलावा डेक्कन ग्लैडियेटर्स के कप्तान वॉटसन ने 15 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली वहीं बेन कटिंग ने 10 गेंद में 21 रन बनाए, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने 10 ओवर में 128 रनों का विशाल स्कोर बनाया. जवाब में कलंदर्स की टीम 10 ओवर में 2 विकेट पर 104 रन ही बना सकी. डेविड मलान ने 25 गेंद में 49 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे.


Loading...

वर्ल्ड कप से निकाल दिया गया था बाहर
मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. बता दें शहजाद इन दिनों अफगानिस्तान की टीम से बाहर हैं. इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें अचानक टीम से बाहर कर दिया गया था. उन्हें अनफिट बताकर टीम से निकाला गया था जबकि शहजाद ने कहा था कि वो बिलकुल फिट थे और उन्हें बिना कारण के ही टीम से निकाल दिया गया.

दो चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी, गेंदबाज ने धक्के देकर पवेलियन भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...