लाइव टीवी

दीपक चाहर के 20 साल के भाई राहुल चाहर ने की सगाई, देखें Video

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 1:36 PM IST
दीपक चाहर के 20 साल के भाई राहुल चाहर ने की सगाई, देखें Video
राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड इशानी को अपना हमसफर चुनने का फैसला किया है

दीपक चाहर (Deepak Chahar ) और राहुल चाहर दोनों की गेंदबाजी से दुनिया के ज्यादातर बल्लेबाज खौफ खाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 1:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के छोटे भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. 20 साल के लेग स्पिनर राहुल ने इशानी को अपना हमसफर बनाने का फैसला लिया है. राहुल के कजिन दीपक चाहर ने सेरेमनी की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके इसकी जानकारी दी.

बता दें कि मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट में चाहर ब्रदर्स जलवा बिखेर रहे हैं. दीपक और राहुल दोनों को क्रिकेट के कुछ विशेषज्ञ भारतीय नेशनल क्रिकेट का भविष्य मान रहे हैं. जहां 20 साल के राहुल लेग स्पिनर हैं, वहीं 27 साल के दीपक तेज गेंदबाज हैं.



 



View this post on Instagram





 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on






दीपक चाहर ने रचा था इतिहास
एक महीने पहले ही दीपक चाहर  (Deepak Chahar)  ने बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रच दिया था. 10 नवंबर को नागपुर टी20 मैच में बांग्‍लादेश के खिलाफ दीपक ने सात रन देकर छह विकेट लिए थे, जहां वह है‌‌ट्रिक लेने वाले पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी भी बने. जुलाई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद दीपक चाहर ने अभी तक एक मात्र वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं.

कम उम्र में ही नजरों में आ गए थे राहुल
वहीं, दूसरी तरफ राहुल चाहर (Rahul Chahar) कम उम्र में ही सभी की नजरों में आ गए थे. इसी साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, जहां भारत ने सात विकेट से मैच जीता था. वहीं, राहुल ने एक विकेट हासिल किया था. राहुल ने कैरेबियाई कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट को अपना शिकार बनाया था. बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी राहुल टी20 टीम का हिस्सा थे.

deepak chahar, rahul chahar, bcci, indian cricket, team india, sports news, राहुल चाहर, दीपक चाहर, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज, टीम इंडिया
सगाई के कार्यक्रम के दौरान राहुल चाहर, दीपक चाहर और इशानी


2016 में पेशेवर क्रिकेट में रखा था डेब्यू
राहुल ने राजस्‍थान की ओर से 2016 में नवंबर में पेशेवर क्रिकेट में कदम रखा. इस लेग स्पिनर ने 16 फर्स्ट क्लास मैच, 35 लिस्ट ए गेम और 35 टी20 मैच खेले हैं, जहां 64, 60 और 39 विकेट लिए. वहीं, आईपीएल (IPL) में राहुल 2017 में पुणे सुपर जाएंट्स टीम में थे. फिलहाल वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने 16 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 15 विकेट लिए हैं.

दो साल पहले रोहित ने ऐसा क्‍या किया कि स्टेडियम में फूट-फूटकर रोईं उनकी पत्नी

AUS vs NZ: पूल में नहाते हुए स्टेडियम में देखें Live मैच

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर