Video: दीपक चाहर ने बंधवाई बहन मालती से राखी, गिफ्ट में दी 500 रुपये के नोटों की गड्डी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने रक्षाबंधन का वीडियो शेयर किया है

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 8:46 PM IST
Video: दीपक चाहर ने बंधवाई बहन मालती से राखी, गिफ्ट में दी 500 रुपये के नोटों की गड्डी
दीपक चाहर ने बंधवाई बहन मालती से राखी
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 8:46 PM IST
पूरे देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी अपनी बहन से राखी बंधवाई. तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी बहन मालती (Malti Chahar) के साथ आगरा में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में मालती अपने भाई को राखी बांधती हैं और उसके बाद उन्हें लड्डू खिलाती हैं. इसके बाद जब गिफ्ट देने की बारी आती है तो दीपक चाहर उन्हें 500 रुपये के नोटों की गड्डी देते हैं. इस दौरान दीपक चाहर कहते हैं कि पहले वो सिर्फ 500 रुपये देते थे अब नोटों की पूरी गड्डी देनी पड़ रही है.

दीपक चाहर की बदली किस्मत
आपको बता दें दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जब से आईपीएल में कदम रखा है उनकी किस्मत बदली गई है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए दीपक चाहर ने 17 मैचों में 22 विकेट लिए हैं. दीपक चाहर ने अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया की टी20 में जगह बनाई. अभी हाल ही में वो वेस्टइंडीज में हुई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में खेले और उन्होंने 3 ओवर में महज 4 रन देकर 3 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल ने भी टीम इंडिया की टी20 टीम में डेब्यू करते हुए एक विकेट अपने नाम किया था.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Happy Raksha Bandhan to all brothers and sisters 😊. I wish I was a girl 😛 #rakhi #rakshabandhan #brother #sister #love @maltichahar


A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on






कौन हैं दीपक चाहर की बहन मालती?
दीपक चाहर की बहन मालती (Malti Chahar) भी किसी परिचय ही मोहताज नहीं हैं. मालती एक मॉडल और एक्टर हैं. वो अकसर आईपीएल के दौरान अपने भाई दीपक का मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं. मालती चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स और उसके कप्तान एमएस धोनी की बड़ी फैन हैं.

दीपक चाहर की बहन मालती मॉडल हैं


मालती ने लखनऊ से बीटेक करने के बाद मालती ने मॉडलिंग को करियर बनाया. मालती 2014 में मिस इंडिया नॉर्थ रीजन रनरअप रहीं. मिस इंडिया प्रतियोगिता में मालती मिस फोटोजनिक रनरअप रहीं. 2014 में ही उन्हें एड के ऑफर मिलना शुरू हो गए थे.

लद्दाख में तिरंगा लहराने के बाद सियाचिन गए लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 8:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...