Home /News /sports /

दीपक चाहर मैच नहीं जिता पाए लेकिन दिल जीते, मंगेतर ने लिखा- मुझे आप पर गर्व है

दीपक चाहर मैच नहीं जिता पाए लेकिन दिल जीते, मंगेतर ने लिखा- मुझे आप पर गर्व है

IND vs SA: दीपक चाहर भारत को भले ही तीसरे वनडे में नहीं जिता पाए. लेकिन उनकी बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा. अब मंगेतर जया भारद्वाज ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. (Jaya Bhardwaj instagram)

IND vs SA: दीपक चाहर भारत को भले ही तीसरे वनडे में नहीं जिता पाए. लेकिन उनकी बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा. अब मंगेतर जया भारद्वाज ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. (Jaya Bhardwaj instagram)

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में हुए तीसरे वनडे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 54 रन की शानदार पारी खेली और टीम को आखिर तक मैच में बनाए रखा लेकिन उनके आउट होने के बाद आखिरी 2 बल्लेबाज 5 रन और जोड़ पाए. दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) ने इस ऑलराउंडर के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa 3rd ODI) टीम इंडिया तीसरे वनडे में जीत की दहलीज पर पहुंचकर हार गई. भारत को आखिरी 2 ओवर में 8 रन बनाने थे लेकिन टीम 4 रन से मैच हार गई. इस मैच में दीपक चाहर ने 34 गेंद में 54 की दमदारी पारी खेली. हालांकि वह भी टीम की हार नहीं टाल पाए. इससे सीरीज में भारत का सूपड़ा साफ हो गया. दीपक भी हार से काफी मायूस हो गए थे और आउट होने के बाद उनकी आंखों से आंसू बहने लगे जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अब मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) ने दीपक चाहर की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, ‘जब आप खेलते हो तो दिन काफी मुश्किल होते हैं और नहीं खेलते, तो और भी अधिक मुश्किल हो जाते हैं. जिस तरह की मेहनत, जोश और जुनून आप मैदान और उसके बाहर दिखाते हो, वही आपको चैंपियन बनाता है. क्रिकेट जैसे प्रतिस्‍पर्धी खेल में, कभी आप जीतते हो, तो कभी हारते लेकिन आपकी कोशिश से देश को आप पर गर्व है. आपने दिखाया है कि मुश्किल से मुश्किल लड़ाई को जीतने के लिए आप तैयार हो. मुझे आप पर गर्व है. जय हिन्‍द !’

View this post on Instagram

A post shared by Jaya Bhardwaj (@jayab05)

दीपक चाहर ने 54 रन की पारी खेली
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में 288 रन का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 210 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद दीपक चाहर टीम के लिए संकटमोचक बने. उन्होंने जसप्रीत बुमराह के साथ 8वें विकेट के लिए 55 रन जोड़कर टीम की मैच में वापसी करा दी. एक वक्त लगने लगा था कि चाहर टीम को जीत दिला देंगे. लेकिन वो 48वें ओवर में आउट हो गए. तब भारत का स्कोर 278 रन था. उन्होंने 34 गेंद में 54 रन बनाए. लेकिन आखिरी दो बल्लेबाज इस स्कोर में 5 रन और जोड़ पाए और भारत यह मुकाबला 4 रन से हार गया.

शाहीन अफरीदी का बड़ा कमाल, क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने वाले पहले पाकिस्तानी

‘भारत के बिजनेसमैन ने दी रिश्वत, कोकीन और फिर ब्लैकमेल किया…’ पूर्व कप्तान का हैरान करने वाला खुलासा

दक्षिण अफ्रीका ने 3-0 से जीती सीरीज
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को पहले वनडे में 31 रन से और दूसरे मुकाबले में 7 विकेट से हराया था. भारत के पास तीसरा मुकाबला जीतकर साख बचाने का मौका था. दीपक चाहर ने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया था. लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए.

Tags: Cricket news, Deepak chahar, India vs South Africa, Jaya Bhardwaj

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर