दीपक चाहर का नया लुक देख साक्षी धोनी हो गई इंप्रेस, किया ये कमेंट

दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेलते हैं. (फोटो साभार-deepak_chahar9)

दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेलते हैं. (फोटो साभार-deepak_chahar9)

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपने नए 'गजनी' लुक के कारण सुर्खियों में हैं. चाहर नए लुक में आमिर खान की तरह खतरनाक नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने वाले चाहर अपने नए लुक में फिल्म गजनी के आमिर खान की तरह दिख रहे हैं. दीपक चाहर के इस लुक पर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी कमेंट किया जो वायरल हो गया है.

दीपक चाहर ने अपनी नया लुक शेयर करते हुए लिखा, 'नया लुक, आपको ज्यादा पसंद कौन सी फोटो आई? मैं एक सिलेक्ट नहीं कर पाया इसलिए दोनों फोटो शेयर कर रहा हूं.' तेज गेंदबाज की यह फोटोउनकी बहन मालती चाहर खींची है. इस फोटो के लिए दीपक ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है. दीपक की फोटो पर कमेंट करते हुए साक्षी ने लिखा, 'खतरनाक लुक दीपक'. साक्षी के अलावा लाखों फैंस ने दीपक ने नए फोटो को पसंद किया है.

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में पावरप्ले में चाहर सीएसके के सबसे खतरनाक गेंदबाज बनकर उभरे. इस सीजन में केकेआर और पंजाब किंग्स के खिलाफ चाहर ने शुरुआती स्पैल में विपक्षी टीम को हरा दिया.  चाहर ने पंजाब के खिलाफ 13 रन देकर 4 विकेट लिए, जो आईपीएल के इतिहास में उनकी सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी है.

28 साल के चाहर भारत की तरफ से वनडे और टी20 में डेब्यू कर चुके हैं. उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया है. हालांकि चाहर को श्रीलंका दौरे पर चुने जाने की उम्मीद है. भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. चाहर भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर सकते हैं. इसके अलावा इस दौरे पर उनके भाई राहुल चाहर भी चुने जा सकते हैं.



खुद की सफलता का श्रेय धोनी को दिया



चाहर ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा था कि आईपीएल में उनका प्रदर्शन धोनी के बिना असंभव था. चाहर ने कहा था, 'माही भाई ने मुझे पावरप्ले गेंदबाज बनाया है. वह हमेशा कहते हैं कि तुम मेरे पावरप्ले गेंदबाज हो. वह ज्यादातर समय मुझे मैच का पहला ओवर देते हैं. उनके मार्गदर्शन से मुझे भी बहुत फायदा हुआ है. मुझे एक गेंदबाज के रूप में विकसित होने में मदद मिली है. धोनी अपने खिलाड़ियों को अच्छी तरह जानते हैं और वह उनका बुद्धिमानी से इस्तेमाल करते हैं. वह जानते हैं कि कौन डेथ ओवरों में अच्छा है, कौन पावरप्ले में."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज