लाइव टीवी

इस खिलाड़ी के लिए कोरोना वायरस बन गया 'वरदान', अब आईपीएल में होगी दमदार वापसी

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 9:24 AM IST
इस खिलाड़ी के लिए कोरोना वायरस बन गया 'वरदान', अब आईपीएल में होगी दमदार वापसी
दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL) का मौजूदा सीजन 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस समय भारत में ही नहीं बल्कि सभी देशों में क्रिकेट पर बैन लगा हुआ है. द्विपक्षीय सीरीज से लेकर आईपीएल (IPL) जैसे बड़े टूर्नामेंट भी स्थगित किए जा चुके हैं. जहां एक ओर सभी खिलाड़ी इससे निराश हैं, वहीं एक ऐसा भारतीय गेंदबाज भी है जिसके लिए यह समय वरदान की तरह साबित हुआ है. हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) की, जो चोट के चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं.

एनसीए से घर लौटे चाहर
चाहर पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण लंबे समय से एनसीए (NCA) में थे, हालांकि 19 मार्च को एनसीए को बंद करने का फैसला किया गया, जिसके बाद अब वह अपने घर आगरा आ गए हैं. चाहर (Deepak) Chahar) वहां अपनी ही अकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चाहर ने बताया एनसीए के दौरान होटेल में रहना और खाना सुरक्षित नहीं है और इसी वजह से वह वापस लौट आए हैं. हालांकि वह इस समय में पूरी तरह फिट होने पर ध्यान दे रहे हैं जिसके लिए उन्हें अतिरिक्त समय मिल गया है.



कोरोना वायरस के कारण चाहर को मिला अतिरिक्त समय
चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले चाहर ने कहा, 'हमारी आगरा की अकेडमी बंद हो गई, लेकिन मैं वहां अकेले ही प्रैक्टिस करूंगा. दो दिन पहले ही मैंने जिम की कुछ मशीनें भी घर मंगा ली हैं, ताकि मेरे अभ्यास में कोई कमी न आए. मेरे लिए आईपीएल का स्थगित हो जाना वरदान जैसा साबित हुआ है. मेरे पास इंजरी से पूरी तरह उभरने का काफी समय होगा. अगर आईपीएल समय पर शुरू होता तो शायद मैं शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं होता. सिर्फ क्रिकेट ही नहीं चाहर घर पर रहते हुए गिटार बजाना भी सीख रहे हैं जिसकी वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

धोनी को नहीं मिलना चाहिए टी20 वर्ल्ड कप में मौका, 2 वर्ल्ड कप जिताने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान

BCCI अध्‍यक्ष का खुलासा, उनके करियर को आगे बढ़ाने में था पीके बनर्जी का हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 8:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर