लाइव टीवी

अश्लील भोजपुरी गाने पर नाचती नजर आई दीपक चाहर की बहन, वीडियो पर फैंस ने किया ऐसा कमेंट!

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:26 PM IST
अश्लील भोजपुरी गाने पर नाचती नजर आई दीपक चाहर की बहन, वीडियो पर फैंस ने किया ऐसा कमेंट!
दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने किया भोजपुरी गाने पर डांस

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) एक मॉडल हैं वो अकसर अपने भाई के आईपीएल मैच देखने भी पहुंचती हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी स्विंग गेंदों के लिए काफी मशहूर हैं. दोनों ओर स्विंग कराने वाले दीपक चाहर ने बेहद कम समय में अपनी छाप छोड़ी है. जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में दीपक चाहर ने वनडे और टी20 दोनों फॉर्मेट में खुद को साबित किया हालांकि चोट के चलते वो न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके. वैसे दीपक चाहर के साथ-साथ उनकी बहन मालती चाहर (Malti Chahar) भी अकसर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. मालती एक मॉडल हैं और उनका एक वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अश्लील भोजपुरी गाने पर नाची मालती चाहर
दीपक चाहर की बहन मालती चाहर (Malti Chahar Video) एक वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं. कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के हालात को देखते हुए मालती चाहर ने इस गाने को चुना. लेकिन शायद वो ये नहीं जानती थीं कि ये गाना अश्लील है. कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट के जरिए यही समझाने की कोशिश की.








 




View this post on Instagram




 

Corona got us like #gocorona #coronago #coronagotmelike #stayhome #staysafe #covid_19 #jantacurfew #quarantine #littlebrother @anshphotographyy Video credit- @ketkidhote (the background laugh )


A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on






पेशे से मॉडल हैं मालती
दीपक चाहर की बहन मालती (Malti Chahar) किसी परिचय ही मोहताज नहीं हैं. मालती एक मॉडल और एक्टर हैं. वो कई बार आईपीएल के दौरान अपने भाई दीपक का मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं. बता दें मालती चाहर की फेवरेट टीम चेन्नई सुपरकिंग्स है और उसके कप्तान एमएस धोनी की वो बहुत बड़ी फैन हैं. मालती चाहर ने धोनी के साथ फोटो भी खिंचवाई थी. बता दें मालती ने लखनऊ से बीटेक करने के बाद मालती ने मॉडलिंग को करियर बनाया. वो 2014 में मिस इंडिया नॉर्थ रीजन रनरअप रहीं. मिस इंडिया प्रतियोगिता में मालती मिस फोटोजनिक रनरअप रहीं. 2014 में ही उन्हें एड के ऑफर मिलना शुरू हो गए थे.



 




View this post on Instagram




 

Yoga is about connecting your mind, your soul and your body. #yoga #calm #meditation


A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on






मालती  (Malti Chahar) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अकसर वीडियो अपलोड करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. मालती चाहर खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं और वो अपने पिता के साथ जिम भी जाती हैं.

ICC ने पूछा पंड्या की जर्सी नंबर 228 का राज, सामने आया 11 साल पुराना सच

टॉयलेट सीट नीचे कर बल्लेबाजी करने जाता था ये खिलाड़ी, ठोके 65 शतक!
First published: May 21, 2020, 7:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading