होम /न्यूज /खेल /

'ऐसा लगा मैदान से दूर ही नहीं थे...' दीपक चाहर की शानदार वापसी देख गदगद हुए फैंस

'ऐसा लगा मैदान से दूर ही नहीं थे...' दीपक चाहर की शानदार वापसी देख गदगद हुए फैंस

भारतीय पेसर दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन किया. (AFP)

भारतीय पेसर दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन किया. (AFP)

भारतीय पेसर दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे (IND vs ZIM 1st ODI) से मैदान पर दमदार अंदाज में वापसी की. उन्होंने मेजबान टीम के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया और 3 विकेट लिए. सीरीज में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभाल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

भारत के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में जिम्बाब्वे टीम 189 रन पर ऑलआउट
दीपक चाहर फरवरी के बाद पहली बार मैदान पर उतरे, 3 विकेट झटके
पेसर प्रसिद्ध कृष्णा और स्पिनर अक्षर पटेल ने भी 3-3 विकेट लिए

नई दिल्ली. भारतीय पेसर दीपक चाहर ने कमाल के अंदाज में मैदान पर वापसी की. उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे (IND vs ZIM 1st ODI) मैच में 3 विकेट लिए. केएल राहुल ने भी वापसी की और आईपीएल के बाद अपना पहला मैच खेला. सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे केएल राहुल ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबान टीम 189 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई. दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया जबकि प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी 3-3 विकेट लिए. मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला.

30 साल के दीपक चाहर आखिरी बार फरवरी में भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आए थे. बाद में चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. वह आईपीएल के पिछले सीजन (IPL-2022) में भी नहीं खेल पाए थे.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

हरारे में सीरीज के इस शुरुआती वनडे में जिम्बाब्वे का पहला विकेट 25 रन के स्कोर पर गिरा लेकिन देखते ही देखते मेजबानों ने 4 विकेट 31 रन तक खो दिए. कप्तान रेगिस चकाबवा ने सबसे ज्यादा 35 रन का योगदान दिया. उन्होंने 51 गेंद खेलीं और 4 चौके लगाए.

दीपक की शानदार वापसी देख फैंस भी काफी खुश हो गए. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- ऐसा लग रहा है कि वह कभी मैदान से दूर नहीं थे…दीपक चाहर.

deepak chahar ind vs zim 1st odi

दीपक चाहर को लेकर कई यूजर्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किए.

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप में पक्का खेलेंगे. दीपक को आगामी एशिया कप के लिए स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है.

deepak chahar delhi capitals

दिल्ली कैपिटल्स ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- ऐसा लगा कि दीपक कभी मैदान से दूर नहीं थे.

पेसर दीपक चाहर ने पारी के 7वें ओवर में मेजबान टीम को पहला झटका दिया और ओपनर इनोसेंट केइया (4) को संजू सैमसम के हाथों कैच करा दिया. फिर अपने अगले (पारी के 9वें) ओवर की पहली गेंद पर तदीवानाशे मरुमानी (8) को पवेलियन की राह दिखा दी. पारी के 11वें ओवर की शुरुआती गेंद पर वेस्ली (5) को भी दीपक ने शिकार बनाया, जिससे जिम्बाब्वे का स्कोर 4 विकेट पर 31 रन हो गया.

बाद में अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम के बल्लेबाजों को कोई खास मौका नहीं दिया.

Tags: Deepak chahar, Hindi Cricket News, India vs Zimbabwe, KL Rahul

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर