होम /न्यूज /खेल /क्रुणाल पंड्या को क्‍यों छोड़नी पड़ी कप्‍तानी? भारतीय खिलाड़ी ने लगाया था 'बेइज्‍जत' करने का आरोप

क्रुणाल पंड्या को क्‍यों छोड़नी पड़ी कप्‍तानी? भारतीय खिलाड़ी ने लगाया था 'बेइज्‍जत' करने का आरोप

Vijay Hazare Trophy: क्रुणाल पंड्या एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. (Krunal himanshu Pandya instagram)

Vijay Hazare Trophy: क्रुणाल पंड्या एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. (Krunal himanshu Pandya instagram)

बतौर कप्‍तान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) विवादों में ही रहे. उनकी ही टीम के साथी खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने उन पर बेइज्‍ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. ऑल राउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने आगामी घरेलू सत्र से बड़ौदा टीम की कप्‍तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है. उनके इस कदम ने हर कोई हैरान है. मुंबई इंडियंस के स्‍टार खिलाड़ी ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष प्रवण अमीन को ईमेल के जरिए जानकारी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चयनकर्ताओं के अनबन को लेकर क्रुणाल ने यह कदम उठाया.
    दरअसल इस साल पंड्या का भारतीय खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) से विवाद हो गया था. इसके बाद हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़ दिया और राजस्थान चले गए. एसोसिएशन के सूत्र के अनुसार प्‍लेइंग स्‍क्‍वॉड के चयन में पक्षपात के आरोप लगे थे. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार प्‍लेइंग इलेवन में जगह न मिलने पर एक खिलाड़ी बहुत परेशान हो गया था और चयनकर्ताओं के साथ उसका विवाद भी हुआ था. पंड्या के कप्‍तानी छोड़ने के बाद बड़ौदा क्रिकेट केदार देवधर को टीम की कमान दे सकते हैं.

    अभद्र भाषा का प्रयोग करने का लगाया था आरोप
    दो सीजन पहले ही कप्‍तानी संभालने वाले पंड्या पिछले कुछ समय से विवादों में रहे. पिछले साल दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट को ईमेल लिखकर कप्‍तान पंड्या पर आरोप लगाए थे. इसके बाद दीपक हुड्डा इस सीजन में राजस्‍थान चले गए थे.

    वर्ल्‍ड क्‍लास गेंदबाजों की पहले धुनाई की, फिर गेंद लगने से स्‍टार बल्‍लेबाज की हुई मौत

    क्रुणाल पंड्या ने बड़ौदा की कप्तानी छोड़ी, मुश्ताक अली ट्रॉफी में हुआ था टीम का बुरा हाल

    आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्‍व कर चुके दीपक हुड्डा ने लिखा था कि इस समय मैं निराश, उदास और दबाव में हूं. पिछले कुछ दिनों से मेरी टीम के कप्‍तान क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और अन्‍य राज्‍य की टीमों के सामने मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

    Tags: Cricket news, Krunal pandya, Mumbai indians, Syed Mushtaq Ali T20 tournament

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें