लाइव टीवी

#metoo के सवाल पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, क्रिकेटर्स को इस विवाद में घसीटा

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 1:34 PM IST
#metoo के सवाल पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, क्रिकेटर्स को इस विवाद में घसीटा
दीपिका पादुकोण ने #metoo पर अपनी राय रखते हुए सवाल किया

भारत में पिछले साल #metoo का असर देखने को मिला था जब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (NANA Patekar) पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 1:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले काफी समय से भारत में ही नहीं दुनिया भर में #metoo मूवमेंट बड़ी तेजी से चल रहा है. भारत (India) में इसके सबसे ज्यादा और चर्चित केस बॉलीवुड (Bollywood) में देखने को मिले. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से हाल ही में इसे लेकर सवाल किया गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने सवाल करने वालों पर ही सवाल उठा दिया.

दीपिका ने पूछा क्रिकेटर्स से क्यों नहीं होते ऐसे सवाल
दरअसल पिंकविला की खबर के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया, '#metoo पर आपकी क्या राय है. बॉलीवुड में इतना समय बिताने के बाद वह अपने अनुभव के आधार पर आपको इसपर क्या कहना है.' दीपिका (Deepika Padukone) ने इस सवाल का सीधा जवाब ना देते हुए उल्टा सवाल किया और कहा कि ऐसे सवाल कभी क्रिकेटर्स से क्यों नहीं पूछा जाते.

deepika padukone
दीपिका पादुकोण 1983 वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म का हिस्सा हैं


उन्होंने कहा, 'मैंने कभी किसी को क्रिकेटर्स से ऐसे सवाल करते नहीं देखे लेकिन लगभग हर एक्टर से हर बार ऐसे सवाल किए जाते हैं.' दीपिका ने कहा कि यह समस्या सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हर जगह है लेकिन सवाल सिर्फ एक्टर से ही होते हैं. दीपिका ने कहा कि, 'जहां भी इस तरह की घटना हो वहां इसपर ध्यान दिया जाना चाहिए. हालांकि मुझे देखकर हैरानी होती है कि आप लोग यह सवाल सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े लोगों से ही क्यों करते हैं. किसी क्रिकेटर या अन्य खिलाड़ी से क्यों नहीं.'

दीपिका 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म '83 में काम कर रही हैं. वह कपिल देव की पत्नी रोमी सिंह का किरदार निभा रही हैं. कपिल देव का किरदार एक्टर रणवीर सिंह को दिया गया है. यह फिल्म कबीर सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म अगले साल रिलीज होने जाने रही है.  इस फिल्म में 1983 के वर्ल्ड कप विजेता टीम की कहानी दिखाई जाएगी.

deepika padukone, indian cricket, cricket news
दीपिका पादुकोण ने कहा कि #metoo की समस्या सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हर जगह है

Loading...

बॉलीवुड के कई बड़े नाम #metoo की चपेट में
भारत में पिछले साल #metoo का असर देखने को मिला था जब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. उनके आरोप के बाद बॉलीवुड में इस तरह के आरोपों की जैसे बाढ़ आ गई थी. संगीतकार अनु मलिक, फिल्म डायरेक्टर साजिद खान, एक्टर आलोक नाथ और गायक कैलाश खेर जैसे नाम भी इसकी चपेट में आए थे. आरोपों के बाद जहां साजिद खान को अपनी फिल्म हाउसफुल की शूटिंग रोकनी पड़ी थी तो आलोक नाथ पर केस दर्ज किया गया था.

क्रिकेट को बचाने के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर, दिए ये 15 अहम सुझाव

कोहली ने जड़ा 26वां टेस्ट शतक,स्टीव स्मिथ-सोबर्स के बराबर पहुंचे, रिकॉर्ड टूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...