विवाद के बाद पहली बार कैमरे पर नजर आए हार्दिक पांड्या, ऐसे किया रिएक्ट

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को जांच पूरे होने तक के लिए सस्पेंड किया गया है.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 5:53 PM IST
विवाद के बाद पहली बार कैमरे पर नजर आए हार्दिक पांड्या, ऐसे किया रिएक्ट
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को जांच पूरे होने तक के लिए सस्पेंड किया गया है.
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 5:53 PM IST
टीवी शो में अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में छाए हार्दिक पांड्या का कॉन्फीडेंस पूरी तरह से डांवाडोल दिखाई दे रहा है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में उन्होंने फैंस की ओर एक बार देखा भी नहीं. इस दौरान फैंस उनके ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए आए थे. उन्होंने फैंस से ठीक ठाक फासला बनाए रखा और सिर नीचे रखते हुए नेट में चले गए. वैसे उन्हें अक्सर लाइम लाइट में रहना पसंद है जो बात उन्होंने कॉफी विथ करन शो में भी कबूली थी. लेकिन इस विवाद के उभरने के बाद उनका अलग ही रूप नजर आया.

इस विवादित बयान देने के चलते क्रिकेटर, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की मुश्किलें बढ़ सकती है. सूत्रों के मुताबिक उन पर अनिश्चितकाल का बैन लग सकता है. प्रशासकों की समिति (सीओए) की मेंबर डियाना इडुल्जी चाहती हैं कि इन दोनों पर जांच पूरी होने तक बैन लगाया जाए. इससे पहले गुरुवार को सीओए के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वनडे का बैन लगाने की सिफारिश की थी. बता दें कि हार्दिक ने एक टीवी शो में महिलाओं को लेकर अपमानजनक बातें कही थीं.

इन दोनों को सिडनी में शनिवार को होने वाले पहले एकदिवसीय मैच के लिये टीम में भी नहीं चुना गया था. राय ने कहा, ‘पंड्या और राहुल दोनों को जांच लंबित होने तक निलंबित किया गया है.’ कहा जा रहा है कि बीसीसीाई की जांच पूरी होने पर 15 दिन लग सकते हैं



Hardik Pandya less keen on signing autographs, posing for selfies #AUSvIND pic.twitter.com/rlTnUyiJjs




इस बीच विराट कोहली ने दोनों क्रिकेटरों से पल्ला झाड़ लिया है. ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने कहा, "मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटरों के रूप में हम इस तरह के नजरिये के पक्ष में नहीं हैं जो पूरी तरह से व्यक्तिगत नजरिया है. दोनों संबंधित खिलाड़ियों ने महसूस किया है कि क्या गलत हुआ और वे इसके स्तर को समझते हैं."
Loading...

ये भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या और केएल राहुल जांच पूरी होने तक सस्‍पेंड, ऑस्‍ट्रेलिया से भी लौटेंगे
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...