IPL 2020: दिल्‍ली कैपिटल्‍स को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुए अमित मिश्रा

अमित मिश्रा केकेआर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)

अमित मिश्रा केकेआर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स शानदार फॉर्म में चल रही है और अमित मिश्रा (Amit Mishra) के पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होने पर टीम को बड़ा झटका लगा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 5:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन को शुरू हुए 15 दिन बीत चुके हैा और अभी टूर्नामेंट रोमांचक मोड़ पर पहुंच ही रहा था कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लग गया. श्रेयस अय्यर की अगुआई में दिल्‍ली शानदार प्रदर्शन कर रही है और अभी वह पॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर है. सोमवार को दिल्‍ली का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होगा, मगर उससे पहले टीम को बड़ा झटका लग गया है. टीम के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) आईपीएल से बाहर हो गए हैं. दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में उनकी उंगली में फ्रेक्‍चर हो गया था.

37 साल के मिश्रा को चोट उस समय लगी, जब 3 अक्‍टूबर को वह केकेआर के खिलाफ मैच में बल्‍लेबाज नीतिश राणा का लो रिटर्न कैच ले रहे थे. वह दर्द में थे, मगर उन्‍होंने बेहतरीन दो ओवर्स किए, जहां उन्‍होंने शुभमन गिल को आउट किया. इस सीजन मिश्रा ने तीन मैच खेले, जिसमें तीन विकेट लिए. आईपीएल में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज अमित मिश्रा इस लीग में तीन हैट्रिक लेने वाले इकलौते गेंदबाज भी हैं.

अक्षर पटेल को मिल सकता है मौका

मिश्रा के बाहर होने का मतलब है कि सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दूसरे स्पिनर के रूप में आर अश्विन के अलावा अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है. फ्रेंचाइजी मिश्रा के विकल्‍प के रूप में भी किसी खिलाड़ी को जोड़ सकती है, ऐसे में शॉर्ट नोटिस पर एस मिथुन, शुभम सिंह और अंकित सोनी में से किसी को बुलाया जा सकता है.
यह भी पढ़ें:

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए भुवनेश्वर कुमार

IPL 2020: बीच सीजन में बड़े बदलाव की तैयारी में है दिल्ली कैपिटल्स, बैंगलोर के खिलाफ दिखेगा अलग 'रंग'



दिल्‍ली को खलेगी मिश्रा की कमी

अय्यर की अगुआई में दिल्‍ली इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है. दिल्‍ली में 3 में से दो मैच जीते हैं. ऐसे में आईपीएल में अभी तक कुल 160 विकेट लेने वाले मिश्रा की कमी टीम को खलने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज