IPL 2019: चार दिन के बच्‍चे को घर छोड़कर टीम के लिए लौट आया, पकड़ा ऐसा कैच सब हो गए दीवाने

IPL 2019: चार दिन के बच्‍चे को घर छोड़कर टीम के लिए लौट आया, पकड़ा ऐसा कैच सब हो गए दीवाने
कोलिन इंग्राम के कैच का जश्‍म मनाते दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी. (Photo:IPL)

इंग्राम और पटेल ने बाउंड्री के पास मिलकर इस कैच को लपका और सबको हैरान कर दिया. यह कमाल हुआ युवा लेग स्पिनर संदीप लामिछाने की गेंद पर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
आईपीएल 2019 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कोलिन इंग्राम और अक्षर पटेल ने मिलकर कमाल का कैच पकड़ा है. इस जोड़ी के कैच ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल को पैवेलियन का रास्‍ता दिखा दिया. इंग्राम और पटेल ने बाउंड्री के पास मिलकर इस कैच को लपका और सबको हैरान कर दिया. यह कमाल हुआ युवा लेग स्पिनर संदीप लामिछाने की गेंद पर.

पंजाब की पारी का 12वां ओवर संदीप लामिछाने ने किया. उन्‍होंने स्‍टंप्‍स के काफी पीछे से रांग वन गेंद डाली. गेंद ने आम गेंदों से थोड़ा ज्‍यादा उछाल लिया. बल्‍लेबाजी कर रहे क्रिस गेल ने पूरी ताकत से इस पर पुल शॉट जमाया और गेंद डीप मिडविकेट पर गई. यहां पर कोलिन इंग्राम ने बाउंड्री के बिलकुल पास इसे लपक लिया. लेकिन गेंद लपकने के बाद वे अपना संतुलन गंवाने लगे.

इसी दौरान उन्‍होंने देखा कि अक्षर पटेल उनसे 10 कदम दूर ही खड़े हैं. ऐसे में बाउंड्री में गिरते-गिरते उन्‍होंने गेंद को बड़े आराम से उनकी तरफ उछाल दिया. अक्षर पटेल ने हंसते-हंसते इसे लपक लिया और क्रिस गेल के वापस जाने का रास्‍ता खोल दिया.



इन 6 दिग्‍गज भारतीयों की आईपीएल में सरेआम हुई 'बेइज्‍जती'



अंपायरों ने आउट होने की पुष्टि करने के लिए रिप्‍ले देखा जिसमें साफ हो गया कि इंग्राम ने बड़ी सफाई से कैच को लपका और फिर इसे अक्षर की ओर उछाला. गेल ने 37 गेंद में 69 रन बनाए. उन्‍होंने अपनी पारी में 5 छक्‍के और 6 चौके उड़ाए.

अजिंक्य रहाणे से कप्तानी छिनने पर मचा बवाल, राजस्थान को भारी पड़ सकता है फैसला!

इंग्राम और पटेल के तरह के कैच पहले भी क्रिकेट के मैदान पर पकड़े जा चुके हैं. इससे पहले टिम साउदी और करुण नैयर भी इस तरह का कैच लपक चुके हैं. क्रिकेट की भाषा में इस तरह के कैच को रैली कैच कहा जाता है.

चीटिंग कर बदनाम हुए, एक साल तक लोगों से ताने सुने अब कर रहे क्रिकेट पर 'राज'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading