खेल

बड़ी खबर: इशांत शर्मा हुए IPL 2020 से बाहर, अमित मिश्रा के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स को दूसरा झटका

इशांत शर्मा चोटिल हैं (फाइल फोटो)
इशांत शर्मा चोटिल हैं (फाइल फोटो)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पहले ही अमित मिश्रा के रूप में बड़ा झटका लग चुका था. माना जा रहा है कि टीम के स्‍टार गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल से बाहर हो गए हैं. हालांकि फ्रेंचाइजी ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 7:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है. दिल्‍ली पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है और अब उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. मगर उससे पहले टीम संकट में पड़ गई है. अमित मिश्रा के बाद टीम के स्‍टार गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल से बाहर हो गए हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने बयान जारी करके कहा कि इशांत आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं.  दिल्ली कैपिटल्स में सभी इशांत के जल्दी से ठीक होने की कामना करते हैं. फ्रेंचाइजी ने इंडियन प्रीमियर लीग गर्वनिंग काउंसिल को पत्र लिखकर इशांत शर्मा के रिप्‍लेसमेंट के लिए कहा है. इशांत आईपीएल के इस सीजन में सिर्फ एक मैच ही खेल पाए हैं. उन्‍होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला खेला था. एएनआई से बात करते हुए सूत्र ने कहा कि इशांत के रिप्‍लेसमेंट के लिए आईपीएल जीसी को पत्र लिखा गया है.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स इस सीजन कुछ प्‍लेयर्स की चोट से जूझ रही है. शुरुआत इशांत से हुई. जो पसलियों की चोट से जूझ रहे हैं. अश्विन के कंधों में भी पहले मैच में चोट लग गई थी. अमित मिश्रा भी चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं. केकेआर के खिलाफ मैच में नीतीश राणा का रिटर्न कैच लेने की कोशिश में मिश्रा चोटिल हो गए थे. विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत भी इस समय चोटिल हैं.

लगातार चोटिल होते रहे हैं इशांत
टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट और 80 वनडे खेल चुके इशांत बराबर इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं. उनके घायल होने का पुराना इतिहास रहा है. इस साल जनवरी में टखने में चोट के चलते वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान वो फिर से टखने को घायल कर बैठे. 32 साल के इशांत के अंतरराष्ट्रीय मैचों में भविष्य को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं.
यह भी पढ़ें: 



IPL 2020, RCB vs KKR: कोहली और कार्तिक ने किया टीम में बड़ा बदलाव, जानें दोनों की Playing XI

IPL 2020: बर्थडे के दिन हार्दिक पंड्या से हुई गलती, बड़े भाई क्रुणाल ने खोया आपा

दिल्‍ली के लिए बड़ा झटका
इशांत आईपीएल में अब तक 89 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 71 विकेट लिए हैं. साल 2011 में इशांत ने डेक्कन चार्जर्स के लिए खेलते हुए कोच्चि के खिलाफ एक पारी में सिर्फ 12 रन देकर 5 विकेट लिए थे. इशांत के बाहर रहने से दिल्ली को करारा झटका लग सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज