खेल

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स, किंग्स इलेवन पंजाब इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी!

IPL 2020: किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?
IPL 2020: किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Delhi Capitals vs Kings XI Punjab) के बीच टक्कर होगी, मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के दूसरे मैच में दो ऐसी टीमों की टक्कर होने वाली है जिसके पास एक से बढ़कर एक आक्रामक बल्लेबाज हैं. बात हो रही है दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की, जो दुबई स्टेडियम में एक-दूसरे से टक्कर लेने वाले हैं. इस मुकाबले में फैंस को छक्कों की बारिश दिख सकती है क्योंकि दिल्ली और पंजाब दोनों ही टीमों के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पल भर में ही गेंद को सीमा रेखा पार कराने का दमखम रखते हैं. सवाल ये है कि अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी. कौन होंगे दिल्ली और पंजाब के परफेक्ट 11 खिलाड़ी, आइए डालते हैं एक नजर.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दिखेंगे 2 नए चेहरे!
दिल्ली कैपिटल्स की टीम के टॉप 3 बल्लेबाज तो पिछले सीजन की तरह ही पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर हैं. इसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम दो नए विदेशी चेहरों के साथ मैदान पर उतर सकती है. पहले खिलाड़ी हैं वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर जो कि इसी सीजन में दिल्ली की टीम का हिस्सा बने हैं. वहीं दूसरे खिलाड़ी हैं मार्कस स्टोयनिस जो कि गेंद और बल्ले से अपना दमखम दिखा सकते हैं. वैसे एलेक्स कैरी को भी कोच रिकी पॉन्टिंग प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकते हैं. इसके अलावा गेंदबाजी के मोर्चे पर अक्षर पटेल, आर अश्विन, कागिसो रबाडा, संदीप लामिछाने का प्लेइंग इलेवन में होना तय माना जा रहा है. बड़ी खबर ये है कि इशांत शर्मा इस मैच से बाहर बैठ सकते हैं क्योंकि प्रैक्टिस के दौरान ये तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है.


दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शिमरॉन हेटमायर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कागिसो रबाडा, संदीप लामिछाने और हर्षल पटेल



किंग्स इलेवन पंजाब किस टीम के साथ उतरेगी?
किंग्स इलेवन पंजाब भी इस सीजन में अच्छे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरने वाली है. अपने पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान राहुल और कोच कुंबले दिलचस्प टीम उतार सकते हैं. बल्लेबाजी की जिम्मेदारी केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन और ग्लैन मैक्सवेल पर होगी. वहीं मिडिल ऑर्डर सरफराज खान, मनदीप सिंह के जिम्मे होगा. पंजाब की टीम में कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई और मुजीब उर रहमान के तौर पर तीन स्पिनर खेल सकते हैं. वहीं तेज गेंदबाजी का जिम्मा शेल्डन कॉटरेल और मोहम्मद शमी के पास हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: एमएस धोनी ने वापसी करते ही पूरा किया 'शतक', बना डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, मनदीप सिंह, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और मुजीब उर रहमान.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज