होम /न्यूज /खेल /IPL 2020 के बाद दुबई से ऑस्‍ट्रलिया पहुंचे दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी को हुआ कोरोना

IPL 2020 के बाद दुबई से ऑस्‍ट्रलिया पहुंचे दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी को हुआ कोरोना

संदीप लामिछाने ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी (फोटो क्रेडिट: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ट्विटर हैंडल)

संदीप लामिछाने ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी (फोटो क्रेडिट: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ट्विटर हैंडल)

ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के गेंदबाज ने कहा कि उन्‍हें बुधवार से ही शरीर में दर्द हो रहा थ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी दिल्‍ली कैपिटल्‍स (delhi capitals) के स्‍टार गेंदबाज संदीप लामिछाने (sandeep lamichhane) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था. खिताबी मुकाबले में उसे मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 10 नवंबर को फाइनल के बाद संदीप बिश बैश लीग का 10वां सीजन खेलने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया चले गए थे, मगर सीजन शुरू होने से करीब दो सप्‍ताह पहले ही वह इस महामारी की चपेट में आ गए. होबार्ट हरिकेंस ने संदीप के साथ करार किया था.

    20 साल के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर खुद को कोरोना होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आप सभी को यह बताने का मेरा कर्तव्‍य है कि मेरा कोविड 19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. बुधवार से ही मेरे शरीर में कुछ दर्द था, मगर अब मेरी सेहत में थोड़ा सुधार हो रहा है. यदि सब ठीक हो जाएगा तो मैं फिर से मैदान पर वापसी करूंगा. मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें.

    sandeep lamichhane, delhi capitals, coronavirus, cricket, संदीप लामिछाने, दिल्‍ली कैपिटल्‍स

    संदीप ने ऑस्‍ट्रेलियन टी20 प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया. मेलबर्न स्‍टार्स के लिए संदीप और एडम जम्‍पा की मजबूत जोड़ी हमेशा कमाल करती थी. हालांकि मेलबर्न के साथ सफल सीजन के बाद संदीप लामिछाने ने आने वाले सीजन के लिए हरिकेंस के साथ करार कर लिया.

    यह भी पढ़ें : 

    IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद सिडनी घूमने निकले भारतीय क्रिकेटर

    दिग्‍गज इंग्लिश फुटबॉलर ने मांगी RCB में जगह तो कोहली ने बताया- क्‍या होगा टीम में उनका काम

    संदीप छोटे फॉर्मेट में नेपाल की नेशनल टीम का प्रतिनिधित्‍व करते हैं. वह पाकिस्‍तान, वेस्‍टइंडीज और कनाडा में भी टी20 प्रतियोगिता खेल चुके हैं. वह आईपीएल का कॉन्‍ट्रेक्‍ट हासिल करने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर हैं. 2018 से ही वह दिल्‍ली का हिस्‍सा हैं. हालांकि आईपीएल के इस सीजन में वह एक भी मैच नहीं खेल पाए. वह पिछले सप्‍ताह ही ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे थे.

    Tags: Coronavirus, Delhi Capitals

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें