IPL 2019: दिल्ली डेयरडेविल्स ने बदला टीम का नाम, श्रेयस अय्यर होंगे कप्तान!

पिछले काफी समय से बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है दिल्ली की टीम, पिछले सीजन में आखिरी नंबर पर रही थी टीम

News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 6:32 PM IST
IPL 2019: दिल्ली डेयरडेविल्स ने बदला टीम का नाम, श्रेयस अय्यर होंगे कप्तान!
दिल्ली डेयरडेविल्स अब कहलाएगी 'दिल्ली कैपिटल्स', श्रेयस अय्यर होंगे कप्तान!
News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 6:32 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले दिल्ली फ्रेंचाइजी ने अपना नाम ही बदल डाला है. अब दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के नाम से जानी जाएगी. टीम के नए नाम की घोषणा दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में में दिल्ली फ्रेंचाइजी के मालिक GMR ग्रुप और जेएसडब्‍ल्‍यू स्‍पोर्ट्स की ओर से की गई. दिल्ली की टीम पहले सीजन से आईपीएल में खेल रही है लेकिन वो एक भी बार चैंपियन नहीं बनी है. शायद अब नाम और लोगों बदलकर टीम ने अपनी किस्मत बदलने की भी ठानी है. दिल्ली की टीम ने ट्विटर पर अपना नाम बदले जाने की जानकारी देते हुए लिखा, 'दिल्लीवासियो, दिल्ली कैपिटल्स को हैलो कहो!' इस ट्वीट के जरिए टीम ने अपने नए लोगो को भी पेश किया है. दिल्ली कैपिटल्स के लोगो में तीन टाइगर नजर आ रहे हैं.




श्रेयस अय्यर बने कप्तान
दिल्ली कैपिटल्स ने अपना कप्तान भी बदल दिया है. 12वें सीजन में श्रेयस अय्यर टीम की कप्तानी करते दिखेंगे. पिछले सीजन में टीम ने गौतम गंभीर को कप्तानी सौंपी थी लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी. गंभीर के बाद दिल्ली की टीम ने अय्यर को ही कप्तानी सौंपी थी. हालांकि अब अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के फुल टाइम कप्तान बन गए हैं.
Loading...

वैसे आईपीएल 2019 सीजन में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज शिखर धवन भी दिल्‍ली केपिटल्‍स टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. धवन पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्‍सा थे लेकिन इस टीम से नाता तोड़कर अब वे दिल्‍ली की फ्रेंचाइजी से जुड़ गए हैं. धवन आईपीएल के शुरुआती सीजन में दिल्‍ली की फ्रेंचाइजी की ओर से खेले थे और अब उन्‍होंने इस फ्रेंचाइजी में वापसी की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->