इशांत शर्मा ने सरकारी स्‍कूल में लगवाई वैक्‍सीन, दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कही खास बात

पत्‍नी के साथ वैक्‍सीनेशन साइट पर इशांत शर्मा (फोटो क्रेडिट: इशांत शर्मा ट्विटर)

पत्‍नी के साथ वैक्‍सीनेशन साइट पर इशांत शर्मा (फोटो क्रेडिट: इशांत शर्मा ट्विटर)

इंग्‍लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय खिलाड़ी कोरोना की वैक्‍सीन लगवा रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli), अजिंक्‍य रहाणे, शिखर धवन के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी इस लिस्‍ट में शामिल हो गए हैं

  • Share this:

नई दिल्‍ली.  विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) को अगले महीने इंग्‍लैंड के लिए रवाना होना है और उससे पहले खिलाड़ी वैक्‍सीन लगवा रहे हैं. कप्‍तान विराट कोहली, शिखर धवन, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे ने कुछ दिन पहले वैक्‍सीन लगवा ली थी और अब इस लिस्‍ट में भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का भी नाम शामिल हो गया. इशांत अपनी पत्‍नी के साथ वैक्‍सीन की पहली डोज लगवाने गए.

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि वैक्‍सीनेशन हो गई है. इसके लिए सभी वर्करों का आभारी हूं. सुविधा और मैनेजमेंट को देखकर खुश हूं. सभी जल्‍द से जल्‍द वैक्‍सीन लें. इशांत के इस पोस्‍ट पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi’s Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने खास बात लिखी. सकारी स्‍कूल में जाकर वैक्‍सीन लगवाने के लिए सिसोदिया ने इशांत शर्मा का आभार जताया.


उपमुख्‍यमंत्री ने लिखा कि वैक्‍सीनेशन के लिए एक सरकारी स्‍कूल को चुनने के लिए शुक्रिया इशांत शर्मा. आपको वहां देखकर स्‍कूल स्‍टाफ और स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को काफी प्रोत्‍साहन मिला होगा. इशांत शर्मा पिछली बार मैदान पर स्‍थगित हुए आईपीएल के 14वें सीजन में नजर आए थे.
यह भी पढ़ें : 

स्‍टंप से हर तरह के शॉट्स लगाने वाले 9 साल के बच्‍चे को मिला इस आईपीएल टीम का सहारा!

इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों की चिंता खत्म, बीसीसीआई की टीम घर जाकर करेगी कोरोना टेस्ट



दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की तरफ से खेलते हुए तीन मैचों में उन्‍होंने 8.08 की इकोनॉमी रेट से एक विकेट लिया था. अब फिलहाल उनकी नजर अगले महीने 18 से 22 जून तक न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले पर है. उन्‍हें टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए चुने गए 20 सदस्‍यीय स्‍क्‍वॉड में शामिल किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज