लाइव टीवी

अमित भंडारी पर हमला करवाने वाले U-23 खिलाड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 6:29 PM IST
अमित भंडारी पर हमला करवाने वाले U-23 खिलाड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अमित भंडारी.

भंडारी ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने उन्हें रिवॉल्वर दिखाकर भी धमकाने की कोशिश की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2019, 6:29 PM IST
  • Share this:
दिल्ली पुलिस पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर हमला करवाने वाले U-23 खिलाड़ी अनुज डेढा और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. डीडीसीए के सीनियर सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन अमित भंडारी पर सोमवार को लोगों के एक समूह ने हमला बोल दिया था. जिस वक्त ये हमला हुआ भंडारी सैंट स्टीफन कॉलेज के मैदान में दिल्ली की सीनियर टीम का अभ्यास मैच देख रहे थे. टीम के खिलाड़ी सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी (नेशनल T-20 टूर्नामेंट) की  तैयारी कर रहे थे. ये टूर्नामेंट 21 फरवरी से शुरू होगा.

हमलावर हॉकी स्टिक और साइकिल की चैन के साथ आए थे. हमले में भंडारी के सिर और कान पर गंभीर चोटें आई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (उत्तर) नुपुर प्रसाद ने कहा, "करीब 1:15 बजे सैंट स्टीफन कॉलेज मैदान में जहां ट्रायल चल रहा था, एक शख्स अनुज डेढा आया, उसे सिलेक्ट नहीं किया गया था, उसने टीम में उसे सिलेक्ट न करने का कारण पूछा और भंडारी पर थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद 10-15 और लोग आए और मारपीट की."

ये भी पढ़ें: अपनी मौत की झूठी खबरों से परेशान हुए सुरेश रैना, ट्वीट करके कहा- मैं पूरी तरह स्वस्थ

नवंबर में डीडीसीए द्वारा जारी 79-सदस्यों की सूची में डेढा का नाम शामिल किया गया था. डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, "मैंने खुद दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से बात की है. दोषी को बिना दंड दिए नहीं छोड़ा जाएगा. हम एफआईआर दर्ज कराएंगे."

अस्पताल में भंडारी को मिलने पहुंचे रजत शर्मा ने कहा, "वह काफी विचलित हो गए हैं और यह स्वाभाविक है. डॉक्टरों ने उन्हें एहतियात के तौर पर 24 घंटे की निगराने में रखने की सलाह दी है."

शर्मा ने बताया कि गुण्डे उसे एक ऐसे लड़के को टीम में शामिल करने के लिए दबाव बना रहे थे जो मैरिट के आधार पर U-23 टीम में शामिल नहीं हो पाया. भंडारी ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने उन्हें रिवॉल्वर दिखाकर भी धमकाने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें: टीम में नहीं लिया तो क्रिकेटर ने पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी को मारने गुंडे भेजे, हॉकी स्टिक से पीटा
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...