• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली ने अपने 'लकी' खिलाड़ी का लिया इंटरव्‍यू, ऐसे ताजा की पुरानी यादें, VIDEO वायरल

विराट कोहली ने अपने 'लकी' खिलाड़ी का लिया इंटरव्‍यू, ऐसे ताजा की पुरानी यादें, VIDEO वायरल

विराट कोहली-डेल स्‍टेन (photo-iplt20.com)

विराट कोहली-डेल स्‍टेन (photo-iplt20.com)

स्‍टेन जब से इस टीम के साथ जुड़े हैं तब से वह जीत की राह पर लौट आई है.

  • Share this:
    आईपीएल 12 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लगातार छह मैच गंवाने के बाद रफ्तार पकड़ी है और उसने हाल ही में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को अपना शिकार बनाया है. हालांकि यह उसकी दस मैचों में सिर्फ तीसरी और लगातार दूसरी जीत है.

    बेंगलुरू के एम. चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में रविवार को चेन्‍नई ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्‍लेबाजी का मौका दिया और उसने पार्थिव पटेल (53) के सहारे 161/7 का स्‍कोर बना डाला. जबकि 162 रन का लक्ष्‍य लेकर उतरी चेन्‍नई टीम कप्‍तान धोनी की 84 रन की नाबाद पारी के बावजूद मैच एक रन से हार गई. चेन्‍नई को अंतिम ओवर में 26 रन बनाने थे, लेकिन मेहमान टीम के बल्‍लेबाज़ उमेश यादव ने 24 रन ही बना सके. इस जीत में उमेश यादव 2/47 के अलावा डेल स्‍टेन 2/29 का अहम योगदान दिया. मजेदार बात ये है स्‍टेन जब से इस टीम के साथ जुड़े हैं तब से वह जीत की राह पर लौट आई है.

    विराट का 10 ईयर चैलेंज
    इस जीत के बाद टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने डेल स्‍टेन का इंटरव्‍यू लिया और यकायक 10 ईयर चैलेंज की याद ताजा हो गई. यकीनन कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर 10 ईयर चैलेंज की धूम थी. इसी क्रम में विराट कोहली और डेल स्टेन की फोटो भी आ गई है. मजेदार बात है कि ये फोटो विराट कोहली ने खुद मैच के बाद दिखाई. यह फोटो 2009 की है जब स्‍टेन आरसीबी के स्‍टार गेंदबाज़ थे तो विराट टीम के युवा खिलाड़ी थे.

    इंडियन प्रीमियर लीग ने इन दोनों को एक वीडियो शेयर किया है ,जिसमें दोनों 10 ईयर चैलेंज की बात कर रहे हैं.



    कोहली ने कहा, '10 साल बाद इस खिलाड़ी के साथ एक बार फिर विकेट की खुशी मानना अद्भुत है. 2010 में अलग होने के बाद सोचा नहीं था कि हमें दोबारा ऐसा मौका मिलेगा.'

    जबकि स्‍टेन ने कहा, ' यह शानदार अनुभव है. इस फोटो ने पुरानी यादें ताजा कर दीं. विराट काफी मेहनती हैं और उन्‍होंने दुनिया में अलग छाप छोड़ दी है. मैं खुशकिस्मत हूं कि 18 साल की उम्र से उन्हें देखा है और आज वह भारतीय टीम के कप्तान हैं.'

    यूं हुई डेल स्टेन की वापसी
    आईपीएल ऑक्‍शन 2019 में इस तेज गेंदबाज़ को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. लेकिन जब आरसीबी के नाथन कूल्‍टर-नाइल चोटिल हो गए तो मैनेजमेंट ने रिप्‍लेसमेंट के रूप में डेल स्‍टेन के नाम पर मुहर लगा दी. मजेदार बात ये है कि उन्होंने अब तक दो मैच खेले हैं और मौजूदा सीजन में यह पहला मौका है जब विराट की टीम में लगातार दो मैच जीते हैं. यकीनन वह कोहली के लिए लकी साबित हो रहे हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज