• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • देवदत्त पडिक्कल ने केक काटने से पहले टीम को किया खामोश, फिर धोनी के लिए कही ये बात

देवदत्त पडिक्कल ने केक काटने से पहले टीम को किया खामोश, फिर धोनी के लिए कही ये बात

देवदत्त पडिक्कल ने महेंद्र सिंह धोनी को दी जन्मदिन की बधाई (PC-धोनी-पडिक्कल इंस्टाग्राम)

देवदत्त पडिक्कल ने महेंद्र सिंह धोनी को दी जन्मदिन की बधाई (PC-धोनी-पडिक्कल इंस्टाग्राम)

क्रिकेट फैंस 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) मना रहे हैं लेकिन आपको बता दें युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal Birthday) भी आज ही के दिन जन्मे थे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में आज महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) मनाया जा रहा है. 7 जुलाई 1981 को रांची में जन्मे धोनी आज 40 साल के हो गए हैं. वैसे आपको बता दें आज ही के दिन धोनी के अलावा एक और भारतीय क्रिकेट का जन्म हुआ था. ये खिलाड़ी हैं युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal Birthday) जो इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर हैं. देवदत्त पडिक्कल आज 21 साल के हो गए हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर देवदत्त पडिक्कल ने धोनी के फैंस का भी दिल जीत लिया.

    दरअसल पडिक्कल का जन्मदिन श्रीलंका में मनाया गया. पडिक्कल ने केक काटने से पहले धोनी को भी जन्मदिन की बधाई दी. पडिक्कल जैसे ही केक काटने वाले थे तो खिलाड़ियों ने ताली बजानी शुरू कर दी लेकिन इस युवा खिलाड़ी ने उन्हें चुप कराकर धोनी को बधाई दी. पडिक्कल ने केक काटने से पहले कहा, 'मैं ये केक काटने से पहले अपनी और पूरी टीम की ओर से माही भाई को जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं. वो हम सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं और उनके साथ जन्मदिन साझा करना बहुत सुखद एहसास है. इसलिए, माही भाई को जन्मदिन की बधाई.' पडिक्कल के जन्मदिन का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.



    डेब्यू कर सकते हैं पडिक्कल
    बता दें देवदत्त पडिक्कल को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है. पडिक्कल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन में उन्होंने शतक जड़ खुद को साबित किया. पडिक्कल ने विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मुकाबलों में 737 रन ठोके थे. पडिक्कल ने 147.40 की औसत से रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 70 चौके और 21 छक्के लगाए. ऐसा माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे या टी20 सीरीज में पडिक्कल को डेब्यू का मौका मिल सकता है.

    21 साल का हुआ विराट की टीम का सलामी बल्लेबाज, BCCI ने भी वीडियो शेयर कर दी बधाई

    ऐसी खबरें थी कि देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड दौरे पर बुलाया जा सकता है क्योंकि शुभमन गिल चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. हालांकि इन अटकलों पर अब विराम लग रहा है. सूत्रों के मुताबिक पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल इंग्लैंड नहीं जा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज