अपना शहर चुनें

States

डेवॉन कॉनवे की ताबड़तोड़ पारी देख बोले अश्विन- तुम 4 दिन लेट हो गए, फैंस ने दिया करारा जवाब

डेवॉन कॉनवे पर अश्विन का कमेंट हुआ वायरल (फोटो-अश्विन इंस्टाग्राम और एएफपी)
डेवॉन कॉनवे पर अश्विन का कमेंट हुआ वायरल (फोटो-अश्विन इंस्टाग्राम और एएफपी)

डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 99 रनों की पारी खेली, दिलाई न्यूजीलैंड को 53 रनों से जीत

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 4:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्राइस्टचर्च के मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने वाले डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) की हर कोई तारीफ कर रहा है. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पहले टी20 मैच में 59 गेंदों में नाबाद 99 रनों की पारी खेली. कॉनवे की इस पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हरा दिया. कॉनवे की बल्लेबाजी को टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने भी सलाम किया. हालांकि कॉनवे पर किया गया उनका ट्वीट फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने अश्विन को करारा जवाब दिया.

रविचंद्रन अश्विन ने कॉनवे की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'कॉनवे बस चार दिन लेट हैं लेकिन क्या पारी खेली.' बता दें कॉनवे ने आईपीएल 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था लेकिन ऑक्शन में उनपर किसी टीम ने दांव नहीं लगाया. बाएं हाथ का ये विस्फोटक बल्लेबाज ऑक्शन में नहीं बिका.

इस ट्वीट के बाद फैंस ने अश्विन को करारे जवाब दिये. एक फैन ने लिखा, 'टीम के मैनेजमेंट में आपसे ज्यादा दिमाग है. हर टीम 8 ही विदेशी खिलाड़ियों को खरीद सकती है.' एक यूजर ने लिखा, 'डेवॉन कॉनवे काफी समय से अच्छी फॉर्म में हैं. पता नहीं उनके जैसे खिलाड़ी को आईपीएल में मौका क्यों नहीं मिलता, वहीं मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी करोड़ों कमाते हैं.'



NZ VS AUS: पहले 4 ओवर में न्यूजीलैंड पर हावी होने के बावजूद हारा ऑस्ट्रेलिया, कॉनवे- ईश सोढ़ी के सामने ढेर
अश्विन को दिये ट्विटर यूजर्स ने जवाब


डेवॉन कॉनवे का शानदार रिकॉर्ड
डेवॉन कॉनवे ने न्यूजीलैंड के लिए 7 टी20 मैचों में 91 की औसत से 273 रन बनाए हैं. वो 3 अर्धशतक लगा चुके हैं. वहीं उनका स्ट्राइक रेट भी 155 से ज्यादा का है. पिछली पांच टी20 पारियों में डेवॉन कॉनवे ने अर्धशतक जड़ा है. कॉनवे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 99 रनों की पारी खएलने से पहले सुपरस्मैश में खेली चार पारियों में भी नाबाद अर्धशतक ठोके थे. बता दें डेवॉन कॉनने ने कुल 87 टी20 मैचों में 44.68 की औसत से 2949 रन बनाए हैं. वो 2 शतक और 22 अर्धशतक ठोक चुके हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कॉनवे ने 47.54 की औसत से 7084 रन बनाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज