धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल को Friends के चक्कर में किया ट्रोल, देखें मजेदार वीडियो

धनश्री वर्मा ने अमेरिकन कॉमेडी शॉ  Friends: The Reunion को लेकर पति युजवेंद्र चहल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. ( Dhanashree Verma Instagram)

धनश्री वर्मा ने अमेरिकन कॉमेडी शॉ Friends: The Reunion को लेकर पति युजवेंद्र चहल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. ( Dhanashree Verma Instagram)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अमेरिकन कॉमेडी शो Friends: The Reunion का ऑफिशियल ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया था. इस पर उन्हें पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने ट्रोल कर दिया. इसका एक मजेदार वीडियो सामने आया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. हाल ही में अमेरिकन कॉमेडी शॉ 'Friends: The Reunion' का ऑफिशिय़ल ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका ट्रेलर शेयर किया. भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी इस कॉमेडी शो का ट्रेलर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया. लेकिन पत्नी धनश्री वर्मा ने इसके लिए चहल को ट्रोल कर दिया. इसका मजेदार वीडियो सामने आया है. इसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी.

धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चहल का वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें चहल से ये पूछते सुना जा सकता है कि तुमने कॉमेडी शो फ्रेंड्स का ट्रेलर शेयर तो किया है. लेकिन क्या इसका एक भी एपिसोड बराबर से देखा है?. इसके जवाब में चहल ने कहा कि हां, पूरा शो देखा है. लेकिन धनश्री को ये समझते देर नहीं लगी कि चहल झूठ बोल रहे हैं. तो उन्होंने इस लेग स्पिनर की चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ नहीं देखा है.



धनश्री ने चहल पर चुटकी ली

धनश्री ने वीडियो में आगे खुलासा किया कि युजवेंद्र को फ्रेंड्स देखने के लिए मनाने में उनकी उम्र बीत गई और अब वो इस शो के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कर रहे हैं. उन्होंने कैमरा चहल के चेहरे पर जूम करते हुए कहा कि यही वो चेहरा है जो फ्रेंड्स शो की स्टोरीज डाल रहा है, लेकिन इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है. उन्होंने चहल से इस शो के चार किरदारों के नाम बताने को कहा. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि फ्रेंड्स में नाम नहीं होते हैं.

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के एक हफ्ते पहले शुरू होने से माइकल वॉन बेहद खुश, कही ये बात



आरसीबी की जर्सी पहनकर डांस करने पर ट्रोल हुईं थीं धनश्री

धनश्री ने हाल ही में चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जर्सी पहनकर डांस किया था. हालांकि, इस वीडियो पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया था. एक फैन ने तो लिखा कि धनश्री, आईपीएल खत्म हो चुका है. वहीं एक फैन ने तो ये पूछ लिया कि क्या ये चहल की जर्सी है?. बता दें युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में खेले थे, जहां टीम ने तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके. चहल ने 14वें सीजन में 7 मैचों में 4 ही विकेट लिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज