Home /News /sports /

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने धनुष के 'राउडी बेबी' पर किया डांस, आपने देखा Video ?

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने धनुष के 'राउडी बेबी' पर किया डांस, आपने देखा Video ?

धनश्री वर्मा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मारी-2 फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं. (Video Grab/Instagram)

धनश्री वर्मा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मारी-2 फिल्म के गाने पर डांस कर रही हैं. (Video Grab/Instagram)

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वह मशहूर एक्टर धनुष के गाने 'राउडी बेबी' (Rowdy Baby) पर डांस कर रही हैं. यह गाना तमिल फिल्म 'मारी-2' का है, जिसके निर्देशक बालाजी मोहन हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. वह कभी बॉलीवुड तो कभी पंजाबी गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. धनश्री पिछले कुछ वक्त से टॉलीवुड के गानों पर भी वीडियो बनाती हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. धनश्री ने अब एक्टर धनुष के गाने ‘राउडी बेबी’ पर डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धनुष के गाने ‘राउडी बेबी’ (Rowdy Baby) पर डांस कर रही हैं. यह गाना तमिल फिल्म ‘मारी-2’ का है, जिसके निर्देशक बालाजी मोहन हैं. फिल्म में गाने पर धनुष और साई पल्लवी ने बेहतरीन डांस किया है.

इसे भी देखें, युजवेंद्र चहल ने शेयर की केपटाउन से तस्वीर, लोग बोले- वनडे सीरीज तो जीत लो

धनश्री के इस वीडियो को अभी तक करीब 3 लाख यूजर्स ने लाइक किया है. इसके अलावा 780 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं. उनके साथ एक दूसरे कलाकार भी डांस कर रहे हैं जिनका नाम रवि है. धनश्री ने इससे पहले ‘सामी-सामी’ गाने पर भी डांस किया था, जो पुष्पा मूवी का है.

वहीं, युजवेंद्र चहल की बात करें तो वह दक्षिण अफ्रीका में हैं, जहां भारत को 19 जनवरी से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. भारत को हाल में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-2 से हार झेलनी पड़ी.

Tags: Cricket news, Dhanashree Verma, Dhanashree Verma Dance, Yuzvendra Chahal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर