युजवेंद्र चहल को मंगेतर धनश्री ने दिया जीत का मंत्र, बताया कैसे जीतेगी RCB

युजवेंद्र चहल को मंगेतर धनश्री ने दिया जीत का मंत्र, बताया कैसे जीतेगी RCB
रोका सेरेमनी के बाद युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ कई तस्‍वीर शेयर की हैं

टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ आठ अगस्त को सगाई का ऐलान किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) के लिए छह टीमें रविवार तक यूएई (UAE) पहुंच गई थी. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी भी शनिवार को दुबई पहुंचें. आरसीबी अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. टीम के इस सपने को पूरा करने दुबई पहुंचे युजवेंद्र चहल को उनकी मंगेतर ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी. चहल के आईपीएल के लिए रवाना होने पर उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने एक खास पोस्ट डालकर शुभकामनाएं दी और जीत का मंत्र भी बताया.

धनश्री ने दिया जीत का मंत्र दिया
धनश्री ने चहल की तस्वीर शेयर की जिसमें वह हाथों में ग्लव्स और मुंह पर मास्क लगाए खड़े हैं. कैप्शन में धनश्री ने चहल को सलाह देते हुए लिखा, 'स्पिन करना और आरसीबी को जिता देना. मेरा प्यार और समर्थन साथ है.' चहल ने पोस्ट पर कमेंट करने में बिलकुल समय नहीं लगाया. उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया'. इसके साथ ही उन्होंने दो हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए. चहल ने भी धनश्री के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, 'आपने मेरे दिल में खास जगह बनाई है.'
View this post on Instagram

Spin it & win it #RCB All my love and support

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on






चहल को छोड़ने एयरपोर्ट पहुंची थीं धनश्री
8 अगस्‍त को भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके फैंस को चौंका दिया था. रोका सेरेमनी के बाद यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार साथ में नजर आया, जहां युजवेंद्र चहल को उनकी होने वाली पत्‍नी धनश्री छोड़ने आई थी.

संन्‍यास की घोषणा के कुछ मिनट बाद ही गेंदबाजी कोच के पास गए थे एमएस धोनी, बालाजी को नहीं थी कोई जानकारी

चहल के साथ पूरी टीम शनिवार को यूएई पहुंच गई थी. हालांकि कोहली टीम के साथ प्लेन से नहीं बल्कि चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे. यह सीजन आरसीबी के लिए खास हैं क्योंकि खिताब अपने नाम करने के लिए उन्होंने कई बदलाव किए हैं. आरसीबी की टीम 2009, 2011 और 2016 में फाइनल का सफर तय कर चुकी है लेकिन कभी खिताब नहीं जीत पाई. धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है. वह पेशे से डेंटिस्ट हैं और 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था. हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि उन्‍होंने डॉक्‍टर की प्रैक्टिस की है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज