• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने थामी तलवार और कर डाला ये काम, देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने थामी तलवार और कर डाला ये काम, देखें Video

आईपीएल के दौरान जीवा भी पिता महेंद्र सिंह धोनी का मैच देखने मां साक्षी के साथ स्टेडियम पहुंचती हैं. (फाइल फोटो)

आईपीएल के दौरान जीवा भी पिता महेंद्र सिंह धोनी का मैच देखने मां साक्षी के साथ स्टेडियम पहुंचती हैं. (फाइल फोटो)

चौंकिए नहीं, दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) स्कूल में हुए एक कार्यक्रम में झांसी की रानी बनी थी.

  • Share this:
    महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी जीवा (Ziva) की चुहलबाजियां उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं. चाहे मैदान के अंदर हों या मैदान के बाहर दोनों पिता-पुत्री मस्ती करने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते. इन सबके बीच जीवा की मां साक्षी (Sakshi) भी अपनी बेटी के प्यारे-प्यारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

    जीवा अपनी प्यारी-प्यारी हरकतों से भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं और धोनी के साथ-साथ जीवा के प्रशंसकों की तादाद भी कुछ कम नहीं है. जीवा जो कुछ भी करती हैं वो देखने वालों को बहुत पसंद आता है. अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में जीवा का नया अंदाज देखने को मिला है, जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है.

    दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जीवा (Ziva) के स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें सभी बच्चों को फैंसी ड्रैस में कार्यक्रम पेश करना था. बात जब अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन की हो तो भला जीवा कैसे पीछे रही सकती थी. ऐसे में जीवा भी स्टेज पर पहुंच गई और वहां भी अपनी चुलबुली पेशकश से सभी का मन मोह लिया. इस कार्यक्रम में कोई महात्मा गांधी बनकर आया तो कोई बच्चा जवाहर लाल नेहरू की वेशभूषा में दिखा, वहीं जीवा झांसी की रानी के अवतार में नजर आईं.



    बच्चों के इस कार्यक्रम में जीवा झांसी की रानी बनी थीं. उनके एक हाथ में तलवार और दूसरे में ढाल थी. उन्होंने पगड़ी भी पहन रखी थी. इस पेशकश के दौरान सभी बच्चों ने नन्हा-मुन्ना राही हूं, देश का सिपाही हूं... गीत भी गाया. जीवा की इस अदा को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल भी हो गया.

    cricket, bcci, indian cricket team, mahendra singh dhoni, ziva क्रिकेट, भारतीय क्रिकेट टीम, महेंद्र सिंह धोनी, जीवा
    स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में हुए कार्यक्रम में जीवा की परफॉर्मेंस देखकर हर किसी ने उनकी तारीफ की. (फाइल फोटो)


    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आर्मी ट्रेनिंग बृहस्पतिवार 15 अगस्त को पूरी हो गई. वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के संन्यास को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. माना जा रहा था कि धोनी वर्ल्ड कप के तुरंत बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर देंगे. हालांकि उन्होंने तमाम अटकलों को विराम देते हुए 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग पर जाने की फैसला कर सभी को चौंका दिया.

    भारत-पाकिस्तान के बल्लेबाजों की ऐतिहासिक साझेदारी, टीम को दिलाई कभी ना भुलाने वाली जीत

    स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा लहराने से पहले आर्मी अस्पताल पहुंचे धोनी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज