धोनी के रिटायरमेंट पर उनके मैनेजर का बड़ा खुलासा, बताया क्या चाहते हैं माही

धोनी के रिटायरमेंट पर उनके मैनेजर का बड़ा खुलासा, बताया क्या चाहते हैं माही
एमएस धोनी ने एक साल से नहीं खेला है कोई मैच

एमएस धोनी (MS Dhoni) की रिटायरमेंट को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है. अब उनके मैनेजर मिहीर दिवाकर ने नया अपडेट दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट पिछले साल से ही चल रही है. वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद से धोनी मैदान पर नहीं उतरे हैं. ऐसे में लगातार इस बारे में कायास लगाए जा रहे हैं कि धोनी कभी भी खेल को अलविदा कह सकते हैं. फिर चर्चा थी कि वह आईपीएल के साथ वापसी करने वाले हैं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल स्थगित कर दिया गया. अब धोनी के मैनेजर मिहीर दिवाकर ने उनके रिटायरमेंट को लेकर नई अपडेट दी है.

धोनी के मैनेजर ने कही बड़ी बात
मिहीर दिवाकर का कहना है कि धोनी (MS Dhoni) फिलहाल रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे हैं. पीटीआई के बारे में बात करते हुए धोनी ने कहा, 'दोस्त होने के नाते हम क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते. लेकिन उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाले हैं. वह आईपीएल (IPL) खेलने के लिए तैयार है. उन्होंने उसके लिए बहुत मेहनत की थी. आईपीएल से एक महीने पहले वह चेन्नई पहुंच गए थे. लॉकडाउन के दौरान भी धोनी अपनी फिटनेस को लेकर लगातार काम कर रहे थे. अब इंतजार तो है सबकुछ पहले जैसा होने का.' मैनेजर यह भी कहा कि धोनी लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिर से प्रैक्टिस शुरू करेंगे.

शर्मनाक: पाकिस्तानी टीम को नहीं मिल पाया स्पॉन्सर, अब ड्रेस पर लिखेंगे अफरीदी का नाम
EngVWI: नस्लवाद के विरोध में घुटने पर बैठी दोनों टीमें, बारिश में धुला पहले दिन का खेल



महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से हैं दूर
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. वर्ल्ड कप के ठीक बाद हुए वेस्टइंडीज दौरे की जगह वह आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे. 14 दिन की ट्रेनिंग के बाद भी वह टीम में नहीं आए. इस साल आईपीएल के सात वह वापसी करने वाले थे. दो मार्च को धोनी बाकी साथियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कैंप में पहुंच गए. ट्रेनिंग के दौरान उनकी कई वीडियो वायरल हुई जिसमें वह शानदार फॉर्म में दिख रहे थे. उम्मीद लगाई जा रही थी कि धोनी आईपीएल के सहारे एक बार फिर टीम इंडिया में भी वापसी कर लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading