VIDEO: धोनी की बेटी जीवा ने छह भाषाओं में दिया 'How are You' का जवाब

महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में धोनी, जीवा से छह अलग-अलग भाषाओं तमिल, बांग्ला, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में 'हाऊ आर यू' पूछ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: March 25, 2019, 2:28 PM IST
News18Hindi
Updated: March 25, 2019, 2:28 PM IST
आईपीएल की मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहला मुकाबला खेला. एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम महज 70 रन पर सिमट गई और चेन्नई ने आराम से मैच अपने नाम कर लिया.

हालांकि, वह धोनी की बेटी जीवा थी जिसने शानदार जीत के बावजूद चेन्नई की टीम से लाइमलाइट छीन ली.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में धोनी, जीवा से छह अलग-अलग भाषाओं तमिल, बांग्ला, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में 'हाऊ आर यू' पूछ रहे हैं.

जीवा अपने पिता को उसी भाषा में जवाब दे रही हैं, जिस भाषा में उनसे सवाल किया जा रहा है.




 




View this post on Instagram





 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on






महेंद्र सिंह धोनी मैदान के अंदर अपनी भावनाओं को कम ही प्रदर्शित करते हैं, लेकिन वह अक्सर अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं और अक्सर इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.



 




View this post on Instagram




 

Dances better than the father atleast


A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on








 




View this post on Instagram




 

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties


A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on






गौरतलब है कि शनिवार को 71 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही और उसने आठ रन के स्कोर पर शेन वॉटसन (0) का विकेट गंवा दिया. इसके बाद अंबाती रायडू (28) और सुरेश रैना (19) ने दूसरे विकेट के लिए 32 रन की साझेदारी की. मोइन अली ने इस साझेदारी को रैना को आउट कर तोड़ा.

रैना के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए आए केदार जाधव (नाबाद 12) ने रायडू के साथ तीसरे विकेट के लिए 19 रन की साझेदारी की. वह (रायडू) तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए और उस वक्‍त स्‍कोर 59 रन था. रायडू ने 42 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया. इसके बाद केदार जाधव (नाबाद 13) और रवींद्र जडेजा (नाबाद छह) ने मिलकर टीम को 14 गेंद बाकी रहते हुए जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें: IPL पर खर्च होते हैं इतने रुपये, सबसे खराब टीम को भी मिलते हैं 200 करोड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...