क्या चयन समिति की बैठक में शामिल होती हैं अनुष्का शर्मा, ये है सच्चाई

क्या चयन समिति की बैठक में शामिल होती हैं अनुष्का शर्मा, ये है सच्चाई
अनुष्का शर्मा की तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बीसीसीआई (BCCI) की चयन समिति के साथ नजर आ रही हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 11:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम अगले महीने भारत (India) के दौरे पर आने वाली है. 21 नवंबर को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान किया गया था. कोलकाता (Kolkata) में हुई चयन समिति की बैठक में बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (SouraV Ganguly) ने भी हिस्सा लिया था.

बीसीसीआई (BCCI) के आधिकारिक  ट्विटर हैंडल से इस बैठक की एक तस्वीर शेयर की गई थी. हालांकि सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही थी जिससे दावा किया जा रहा था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इस बैठक का हिस्सा थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का शर्मा की तस्वीर
सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें सौरव गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह, चयन समिति के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह सच नहीं है.
bcci, cricket news, sports news
बीसीसीआई की शेयर की हुई असली तस्वीर




अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की सेलेक्शन कमेटी की बैठक में हिस्सा नहीं ले सकती. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर असली तस्वीर नहीं है बल्कि एडिट की हुई है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा की तस्वीर को एडिट करके लगाया गया है. अनुष्का शर्मा की तस्वीर सेलेक्शन पेनल में शामिल गगन खोडा की जगह लगाई गई थी.

क्रिकेट फैंस कई बार अनुष्का शर्मा को कर चुके हैं ट्रोल
आपको बता दें अनुष्का कई बार फैंस के निशाने पर आ चुकी हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं फारुख इंजीनियर जैसे दिग्गज भी उनपर कमेंट कर चुके हैं. फारुख इंजीनियर ने कहा था कि इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में सभी सेलेक्टर्स विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चाय का कप उठाने का काम कर रहे थे.  हालांकि अनुष्का शर्मा के जवाब के बाद वह पलट गए थे.

अनुष्‍का के बयान के बाद फारुख इंजीनियर ने माफी मांगी थी और कहा था कि उनकी ऐसी मंशा नहीं थी और उन्होंने वह सब केवल मजाक में कहा था. जब भी भारतीय टीम मैच हारती है या विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक होता है अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जाता रहा है.

ईडन गार्डन्स में लाइव मैच में कर रहे थे बेटिंग, कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंबाती रायडू के भ्रष्टाचार के आरोप पर HCA अध्यक्ष अजहरूद्दीन का पलटवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading