पुलिस ने लिया द्रविड़ के 'गुस्से' का सहारा, लोगों से की अपील- जबरदस्ती हॉर्न बजाने और लड़ाई से बचें

राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन आया है. इसमें वो गुस्से में गाड़ियां फोड़ते नजर आ रहे हैं. (Rahul Dravid twitter)

राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन आया है. इसमें वो गुस्से में गाड़ियां फोड़ते नजर आ रहे हैं. (Rahul Dravid twitter)

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का खुद को 'इंद्रानगर का गुंडा' बताने वाला विज्ञापन इन दिनों सुर्खियों में हैं. अब पुलिस लोगों को यातायात नियमों और कोरोना प्रोटोकॉल के पालन की समझाइश देने के लिए इसका सहारा ले रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 9:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इन दिनों अपने स्वभाग के विपरीत एंग्री मैन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं. एक विज्ञापन में द्रविड़ कार से बाहर बल्ला लहराकर खुद को 'इंद्रानगर का गुंडा' बता रहे हैं. उनका ये अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अब पुलिस भी लोगों को यातायात नियमों, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की समझाइश देने के लिए इसका सहारा ले रही. महाराष्ट्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोगों को इस महामारी के खिलाफ सतर्क करने के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने द्रविड़ के इस विज्ञापन का सहारा लिया.

मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द्रविड़ के इस विज्ञापन से जुड़ा एक मीम शेयर करते हुए लोगों को मास्क की अहमियत समझाई. पुलिस ने द्रविड़ की तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया. कोरोनावायरस को अपनी तरफ बढ़ता देख, मास्क ने गुस्सा दिखाया. ऐसे ही सूरत पुलिस ने भी द्रविड़ के इस वीडियो को सहारा लेते हुए लोगों से अपील की वो ट्रैफिक में फंसे होने के दौरान अनावश्यक रूप हॉर्न न बजाएं. दरअसल, इस विज्ञापन में द्रविड़ ट्रैफिक में फंसे नजर आ रहे हैं और वो लगातार हॉर्न बजाने के साथ ही लोगों पर गुस्सा भी हो रहे हैं. वो इतने गुस्से में आ जाते हैं कि कार में रखे बैट से गाड़ियां फोड़ने लगते हैं.

rahul dravid, traffi rules, mumbai police
मुंबई पुलिस ने राहुल द्रविड़ के विज्ञापन का सहारा लेकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की. (Mumbai Police Instagram)


नागपुर पुलिस ने भी राहुल द्रविड़ के एंग्री मैन वाले अवतार के जरिए लोगों से यातायात नियमों का पालन करने के अपील की. (Nagpur Police twitter)

पृथ्वी शॉ के साथ शिखर धवन ने किया जमकर डांस, कहा-बेटा शेर हो तुम, मौज कर दी, देखें वीडियो

कोहली भी द्रविड़ के इस अवतार को देखकर हैरान रह गए

इसी तरह नागपुर पुलिस ने भी द्रविड़ के 'इंदिरानगर का गुंडा' वाले विज्ञापन का सहारा लेते हुए लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की. नागपुर पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ये इंदिरानगर या कहीं भी हो. शांति बनाए रखें और जबरदस्ती हॉर्न न बजाएं. द्रविड़ के साथी खिलाड़ी भी उनके इस रूप को देखकर हैरान हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी विज्ञापन का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था- राहुल भाई का ये रूप तो कभी नहीं देखा. द्रविड़ फिलहाल, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज