• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET DIFFICULT TO PLAY T20 WORLD CUP IN INDIA MIKE HUSSY

एमएस धोनी की टीम के सदस्य ने कहा- भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन मुश्किल

चेन्नई के गेंदबाजी कोच बालाजी भी संक्रमित हो गए थे . (PTI)

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) के बल्लेबाजी कोच माइक हसी (Mike Hussey) टी20 लीग के दौरान संक्रमित हो गए थे. उन्हें लगता है कि टी20 वर्ल्ड कप में अधिक टीम और अधिक वेन्यू होने से इसका आयोजन भारत में मुश्किल होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) के बल्लेबाजी कोच माइक हसी (Mike Hussey) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दोरान कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि वे अपने देश ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं. लेकिन उन्होंने इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दुनिया के कई बोर्ड भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलने को लेकर नर्वस हैं. ऐसे में इसका आयोजन कहीं और हो सकता है.

    माइक हसी ने फॉक्स क्रिकेट से कहा, ‘मेरे हिसाब से भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलना बहुत मुश्किल होगा. हम आईपीएल की टीमों की बात कर रहे हैं. वर्ल्ड कप में इससे अधिक टीमें होंगी. ऐसे में वेन्यू की संख्या और अधिक होगी. अगर वेन्यू की संख्या में बढ़ोतरी होगी, तो जोखिम भी बढ़ता जाएगा.’ बीसीसीआई ने कोरोना के बीच आईपीएल को सिर्फ 6 वेन्यू पर कराने का फैसला किया था. इसके बाद भी बायो बबल में के बावजूद खिलाड़ी संक्रमित हो गए थे. वर्ल्ड कप के बोर्ड ने 9 वेन्यू को चुना है.

    यूएई सहित दूसरे वेन्यू की ओर देखना होगा

    माइक हसी ने कहा कि हमें कुछ बड़ी योजनाओं को देखना होगा, यूएई या अन्य कोई अन्य वेन्यू जहां टी20 वर्ल्ड का आयोजन कराया जा सके. मुझे लगता है कि दुनिया के बहुत सारे क्रिकेट बोर्ड भारत में वापस आने को लेकर नवर्स होंगे. मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड के आयोजन को लेकर ही बीसीसीआई 29 मई को विशेष बैठक करने जा रहा है. क्योंकि आईसीसी इस मामले में 1 जून को आईसीसी बैठक करने जा रहा है. हालांकि अभी टी20 वर्ल्ड में लंबा समय बचा है.

    ट्रेवल के दौरान खिलाड़ी संक्रमित हुए

    माइक हसी ने आईपीएल 2021 के दौरान बायो बबल में रहने का अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने कहा कि मुंबई से दिल्ली जाने के दौरान सभी लोग कोरोना के जोखिम के सामने एक्सपोज हो गए. हसी ने कहा कि जब टूर्नामेंट मुंबई से दिल्ली पहुंचा तो वे बीमार महसूस करने लगे थे. हालांकि शुरू में उनके टेस्ट नेगेटिव आए थे. लेकिन तब सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी पॉजिटिव आए तो उन्हें पता लग गया कि कुछ तो गड़बड़ है.