• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के बाद फैंस के लिए शेयर किया मैसेज, लिखा- इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता

दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के बाद फैंस के लिए शेयर किया मैसेज, लिखा- इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता

दिनेश कार्तिक ने पहली बार कमेंट्री में हाथ आजमाया और उनकी काफी तारीफ हुई. (Instagram/Video Grab)

दिनेश कार्तिक ने पहली बार कमेंट्री में हाथ आजमाया और उनकी काफी तारीफ हुई. (Instagram/Video Grab)

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान कमेंट्री की और वह इस दौरान अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. फैंस ने क्रिकेट को लेकर कार्तिक की समझ और बल्लेबाजों-गेंदबाजों के बारे में दिए उदाहरणों का इस्तेमाल करने के तरीके की तारीफ की. कार्तिक ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के ऐतिहासिक फाइनल (WTC Final) में दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा लेकिन प्रशंसकों को कमेंट्री पैनल में एक ताजा आवाज सुनने को मिली. वह आवाज थी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की जिन्होंने ना केवल भारतीय प्रशंसकों बल्कि खेल के विशेषज्ञों और आलोचकों का भी दिल जीता. वह अंग्रेजी में कमेंट्री करते नजर आए, जो साउथैम्प्टन में दिग्गज सुनील गावस्कर के साथ प्रेस बॉक्स में मौजूद थे. पैनल में इयान बिशप, ईसा गुहा, नासिर हुसैन और माइकल एथरटन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद थे.

    36 वर्षीय कार्तिक ने अपनी बातें भी रखीं और छह दिन तक चले टेस्ट मैच के दौरान एक बेहतरीन कमेंट्री करने में सफल रहे. प्रशंसकों ने खेल के बारे में कार्तिक की समझ और बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बारे में दिए उदाहरणों का इस्तेमाल करने के तरीके की तारीफ की. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट्री को लेकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने साथ ही लिखा कि इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.

    इसे भी देखें, शमी की पत्नी हसीन जहां ने 'वन-पीस' में शेयर की तस्वीर, धर्म के नाम पर कर दिया ट्रोल

    करियर में 26 टेस्ट, 94 वनडे और 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने फैंस का आभार जताया और इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'इसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता... मैंने क्रिकेट के दूसरे पक्ष (कमेंट्री) का अनुभव करने के लिए यह सफर शुरू किया, आप सभी के साथ इस सफर की कुछ झलकियां साझा करना चाहता हूं. आपका प्यार और मुझे मिली सराहना ने इसके लायक बनाया. आप सभी को प्यार.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)






    इससे पहले कार्तिक ने कहा था कि वह टी20 टीम के लिए योगदान दे सकते हैं. उन्होंने स्पोर्ट्सकीडा से बातचीत में कहा था, 'मुझे लगता है कि अगर आप मेरे आंकड़ों पर गौर करें, घरेलू क्रिकेट में, आईपीएल में, टी20 में, तो मुझे सच में विश्वास है कि मुझे टी20 टीम में होना चाहिए. बाकी टीम चुनने के लिए चयनकर्ताओं और थिंक टैंक पर निर्भर करता है. मेरा मानना ​​है कि मैं मध्य क्रम में इस टीम के लिए योगदान दे सकता हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज