कोच के प्रैक्टिस सेशन पर बोले दिनेश कार्तिक- 'बस भी करो, हर कोई MS धोनी नहीं हो सकता', देखें VIDEO

कोच के प्रैक्टिस सेशन पर बोले दिनेश कार्तिक- 'बस भी करो, हर कोई MS धोनी नहीं हो सकता', देखें VIDEO
महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि आप बहुत अच्छे तरीके से बॉल पकड़ रहे हो. लेकिन थोड़ा धीरे-धीरे करो. हर कोई एमएस धोनी (MS Dhoni) नहीं हो सकता है.’

  • News18India
  • Last Updated: April 20, 2020, 8:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जब खेल की सारी गतिविधियां थमी हुई हैं, तब दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने प्रतिद्वंद्वी और कप्तान रह चुके एमएस धोनी (MS Dhoni) की खास अंदाज में तारीफ की है. उन्होंने यह तारीफ एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए की है. यह वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर (R Sridhar) ने विकेटकीपिंग के टिप्स दिए गए हैं.

बीसीसीआई ने 50 सेकंड का वीडियो शेयर किया है. आर. श्रीधर विकेटकीपिंग ग्लव्स पहनकर घर और पार्क की दीवार की मदद से गेंद पकड़ने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. वे प्रैक्टिस के बाद भारत के छह विकेटकीपरों को कहते हैं कि वे भी कम से कम एक-एक विकेटकीपिंग ड्रिल्स सोशल मीडिया पर शेयर करें. ऐसा करने से युवा विकेटकीपरों को सीखने का मौका मिलेगा. आर. श्रीधर ने ऐसा करने के लिए ऋद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, पार्थिव पटेल और केएस भरत का नाम लिया.

बीसीसीआई की इस पोस्ट पर दिनेश कार्तिक ने दिचलस्प अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘वह तो ठीक है कोच श्रीधर. आप बहुत अच्छे तरीके से बॉल पकड़ रहे हो. लेकिन ऐसा धीरे-धीरे करो. हर कोई एमएस धोनी नहीं हो सकता है.’ कार्तिक इसी पोस्ट में आगे लिखते हैं, ‘वैसे मैं एक बात बता दूं. मुझे इस वीडियो में आपके मूव्स से ज्यादा गार्डेन पसंद आया.’





बता दें कि दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी ने पिछले साल जुलाई में आखिरी बार भारतीय टीम की ओर से खेला था. दिनेश कार्तिक को विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया. हालांकि, उन्होंने कहा है कि वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए उम्मीद बनाए हुए हैं. एमएस धोनी अपनी इच्छा से भारतीय टीम से बाहर रहे. वे आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

यह भी पढ़ें: 

Role Model: ओलिंपिक चैंपियन; जिसे प्रैक्टिस के लिए भी दूसरे देश जाना पड़ता है

कोरोना की वैक्सीन के खिलाफ ये दिग्गज, कहा-आप जबर्दस्ती टीका नहीं लगा सकते
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading