दिनेश कार्तिक का दर्द आया सामने, कहा- मुझे गंदी गालियां दी गई

Dinesh Karthik को क्यों पड़ी गालियां? (साभार-दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम)

टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस वक्त इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं. इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी कमेंट्री की. हालांकि कार्तिक ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा गालियां पड़ी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आजकल इंग्लैंड में कमेंट्री के मैदान में उतरे हुए हैं. दिनेश कार्तिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कमेंट्री करने इंग्लैंड गए थे लेकिन इसके बाद उनका करार इंग्लैंड-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के लिए भी हो गया. कार्तिक की कमेंट्री लोग पसंद भी कर रहे हैं हालांकि उन्हें इसका नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. दिनेश कार्तिक ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसके बाद उन्हें सार्वजनिक मंच पर माफी मांगनी पड़ी. अब इस क्रिकेटर ने अपने दिल का दर्द बयां किया है. कार्तिक ने बताया कि उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान हजारों गालियां दी गई.

    दिनेश कार्तिक ने गौरव कपूर के पोडकास्ट में बताया कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उन्होंने बस इतना कहा था कि बारिश हो रही है. बस इसी बात पर लोगों ने उन्हें गालियां सुनाई. यही नहीं रोज जल्दी नहीं उठने पर भी उन्हें गालियां दी गई. दिनेश कार्तिक ने कहा, 'सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा ही गंभीर होते हैं. उन्होंने मुझे गालियां देनी शुरू की और लिखा-उठो, तुम क्या कर रहे हो.'

    बारिश का नाम लेने पर भी गालियां पड़ी-कार्तिक
    दिनेश कार्तिक ने आगे बताया, 'मुझे आसमान में बादल हैं और बारिश हो रही है जैसे शब्दों के लिए भी गालियां पड़ी. और असल बात ये है कि मैं मौसम की जानकारी देने के लिए रोज जल्दी नहीं उठ सकता.'

    दिनेश कार्तिक ने 'पड़ोसी की बीवी' कमेंट पर मांगी माफी, बोले- बीवी और मां से बहुत डांट पड़ी

    बता दें दिनेश कार्तिक इंग्लैंड में कमेंट्री के दौरान एक विवाद में फंस गए थे. कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान कह दिया था कि दूसरों के बैट और पत्नियां ही पसंद आती हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल ही खड़ा हो गया. 36 वर्षीय कार्तिक ने इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच हुए दूसरे वनडे के दौरान कहा, 'ज्यादातर बल्लेबाजों को उनके बल्ले पसंद नहीं आते. उन्हें या तो किसी और का बल्ला पसंद है. बल्ले हमेशा पड़ोसी की पत्नी की तरह होते हैं जो हमेशा पसंद आते हैं.' अपनी इस टिप्पणी के तीन दिन बाद दिनेश कार्ति को माफी मांगी पड़ी थी और उन्होंने भरोसा दिया था कि दोबारा ऐसा नहीं होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.