खेल

IPL 2020: छुट्टी मनाना चाहती हैं दीपिका पल्लीकल, फैंस बोले-दिनेश कार्तिक को जरूरत है

IPL 2020: समंदर किनारे छुट्टियां मनाना चाहती हैं दीपिका पल्लीकल
IPL 2020: समंदर किनारे छुट्टियां मनाना चाहती हैं दीपिका पल्लीकल

कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बेहद ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं, आईपीएल 2020 में उनका बल्ला खामोश रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में कई खिलाड़ियों ने अपने बल्ले की धमक दिखाई है. कई बल्लेबाजों ने छक्के-चौकों की बौछार कर फैंस का दिल जीता है लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के अहम खिलाड़ी और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के लिए ये सीजन बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा है. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन की शुरुआत बतौर कप्तान की थी लेकिन टूर्नामेंट के बीच में ही उन्होंने कप्तानी से ही इस्तीफा दे दिया. कार्तिक ने ये फैसला अपनी खराब बल्लेबाजी के मद्देनजर किया लेकिन बुरी बात ये रही कि कोलकाता के इस बल्लेबाज की फॉर्म कप्तानी छोड़ने के बाद भी नहीं लौटी. अब तो ये हाल है कि उन्हें कभी भी केकेआर टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकता है. हालांकि दिनेश कार्तिक की पत्नी और मशहूर स्क्वाश प्लेयर दीपिका पल्लीकल का मन समंदर किनारे छुट्टी मनाने का है. दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने समंदर किनारे छुट्टियां मनाने की बात कही है. इस पर फैंस भी दिनेश कार्तिक को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

दीपिका पल्लीकल बीच हॉलिडे पर जाना चाहती हैं
दीपिका पल्लीकल ने वीडियो में कहा कि वो और पति दिनेश कार्तिक बीच हॉलिडे इंजॉय करना चाहते हैं. इस पर फैंस ने कमेंट किया कि उन्हें और दिनेश कार्तिक को इसकी जरूरत भी है. दरअसल कार्तिक का बल्ला आईपीएल में खामोश है इसीलिए फैंस उनके वीडियो पर ऐसे कमेंट कर रहे हैं.





RCB vs MI Dream 11 Team-Prediction: इन 11 खिलाड़ियों को आप अपनी टीम में दे सकते हैं मौका?

दिनेश कार्तिक का आईपीएल में प्रदर्शन
दिनेश कार्तिक का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. इस बल्लेबाज ने 12 मैचों में महज 13.45 के औसत से 148 रन बनाए हैं. इस दौरान कार्तिक 2 बार शून्य पर आउट हुए हैं. 13 मैचों में कार्तिक सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. उनकी खराब फॉर्म कोलकाता को खूब अखर रही है और मुमकिन है कि अगले कुछ मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर भी किया जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज