Diwali 2020: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया काली मां का वीडियो, कहा- मैं तुझे पूजती नहीं...

Diwali 2020: हसीन जहां ने शेयर किया काली माता का वीडियो (फोटो- हसीन जहां इंस्टाग्राम)

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने दिवाली के मौके पर मां काली का वीडियो शेयर कर कहा है कि वो उन्हें दिल से मानती हैं और उनके जैसी शक्तिशाली बनना चाहती हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हसीन जहां ने दिवाली के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल हसी जहां ने दिवाली के मौके पर मां काली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि वो काली माता को पूजती नहीं लेकिन उन्हें मानती हैं. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काली मां के 2 वीडियो पोस्ट किये हैं. जिसमें से एक में उन्होंने काली मां जैसी शक्ति की कामना की है वहीं दूसरे में उन्होंने सभी लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं.

    हसीन जहां ने पोस्ट किया काली मां का वीडियो
    हसीन जहां ने पहला वीडियो 13 नवंबर को पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हे मां काली, मैं तुझे पूजती नहीं लेकिन मानती हूं. अल्लाह से दुआ करती हूं कि मैं तुझ जैसी शक्तिशाली बनूं.'




    हसीन जहां ने काली मां का दूसरा वीडियो दिवाली के मौके पर पोस्ट किया. इसमें हसीन जहां ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी और साथ ही काली मां से दुआ मांगी कि महामारी के मौके पर लोगों की रक्षा करें. हसीन जहां ने लिखा, 'आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं. काली पूजा की शुभकामना. उम्मीद है की प्रकाश का त्योहार महामारी के समय का अंत लाए.'




    बता दें हसीन जहां फिलहाल कोलकाता में रहती हैं. वो अपने पति शमी से अलग रहती हैं क्योंकि दोनों के बीच काफी विवाद हो चुके हैं. फिलहाल शमी टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. शमी यूएई में आईपीएल खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया चले गए. फिलहाल वो सिडनी में हैं और 27 नवंबर से शुरू हो रही सीरीज की तैयारी कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.