Diwali: पटाखे न चलाने की अपील कर बुरे फंसे कोहली, बर्थडे का वीडियो वायरल कर फैंस ने काफी सुनाया

विराट कोहली ने फैंस से दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील की थी
विराट कोहली ने फैंस से दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील की थी

दरअसल टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैंस को दिवाली की बधाई देने के साथ ही उनसे पटाखे न चलाने की अपील की थी, जिस पर कई फैंस भड़क गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 6:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली इस समय ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर है. कोहली ने दिवाली के मौके पर वहीं से एक वीडियो शेयर कर फैंस को रोशनी के इस त्‍योहार की बधाई दी थी. साथ ही उनहोंने फैंस से पटाखे न चलाने की भी अपील की थी. मगर उनका यह मैसेज उन पर और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा पर भारी पड़ गया.

दरअसल कोहली ने फैंस से रोशनी के इस त्‍योहार पर प्रदूषण को कम करने के लिए पटाखे न चलाने की अपील की थी. मगर उनके इस मैसेज पर कई फैंस भड़क गए और कोहली के साथ साथ उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद ट्विटर पर कोहली के बर्थडे का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा, जो उन्‍होंने इस महीने के शुरुआत में दुबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ सेलिब्रेट किया था.


कोहली के बर्थडे के इस वीडियो को आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. जिसमें कोहली और अनुष्‍का के साथ में केक काटने से पहले बैकग्राउंड में पटाखे चलते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रोलर्स ने इस वीडियो को कोहली के दिवाली संदेश वाले वीडियो के साथ जोड़कर काफी ट्रोल किया.



यह भी पढ़ें: 

सौमित्र चटर्जी के निधन से सौरव गांगुली को लगा झटका, कहा- अब आप शांति से सो सकते हैं

कुत्‍ते के कारण बाबर आजम को करना पड़ा अर्धशतक पूरा करने का इंतजार

यहां तक कि अपशब्‍द भी कहे. यह अपशब्‍द काफी देर तक ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा था. कोहली जल्‍द ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. पिछले साल जून में भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर उस समय आ गए थे, जब गुरुग्राम नगर निगम ने उन पर पीने वाले पानी से कार धोने के लिए जुर्माना लगाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज